नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदम्बरम ने अपने बेटे कार्ति की अकूत संपत्ति के बारे में हुए कथित खुलासे को गलत, निराधार और दुर्भावनापूर्ण साजिश करार देते हुए रविवार को आरोप लगाया कि बेटे के बहाने उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। चिदम्बरम ने जारी एक बयान में कहा कि उन्हें जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा, मैं इस बयान को अपने परिवार के सदस्यों की तरफ से जारी कर रहा हूं। हम जानते हैं कि कार्ति को इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह मेरा बेटा है। मैं इस आरोप में छिपी राजनीति और इस मामले को उछालने के लिए समय को समझता हूं। एक दिन जरूर झूठ का पर्दाफाश होगा।

उन्होंने कहा कि उनका बेटा वैध तरीके से कारोबार कर रहा है। उसके पास अपनी और परंपरागत संपत्ति है। वह वर्षों से बराबर आयकर भर रहा है। इसका विवरण आयकर विभाग के पास है। कांग्रेस नेता ने कहा कि कुछ दिन पहले उनके पुत्र के खिलाफ दुनिया के कई देशों में अवैध संपत्ति होने के बारे में खबरें छपीं थीं, जिनमें मेरी तरफ भी इशारा किया जा रहा था। सब जानते हैं कि यह खबरें गलत थी और हमारे खिलाफ इन खबरों को तैयार किया गया था।