लखनऊ: लखनऊ: ध्यान चन्द एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम, गुरू गोबिन्द सिंह स्पोर्ट्स कालेज, लखनऊ में खेली जा रही 35वीं अखिल भारतीय के0 डी0 सिंह ‘बाबू’ स्मारक आमंत्रण प्राईजमनी हाकी प्रतियोगिता में आज साई भोपाल और आरसीएफ मुम्बई ने अपने अपने मैच जीते

प्रतियोगिता में आज का पहला मैच एस0एस0बी0 बनाम साई भोपाल के मध्य खेला गया, जिसमें साई भोपाल ने एस0एस0बी0 को 3-0 गोल से पराजित किया। मैच के पूर्वाद्ध में दोनों ही टीमें गोल रहित रही। मैच के उत्तरार्द्ध के बाद साई भोपाल की ओर से 42वें मिनट में पी0 राजभर ने फील्ड गोल तथा 46वंे मिनट में पुनः पी0राजभर ने पेनाल्टी कार्नर से गोल करते हुए अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिलाया। साई भोपाल के खिलाड़ियों ने अच्छे तालमेल का प्रयोग करते हुए मैच के 69वें मिनट में अकित ने पेनाल्टी कार्नर से गोल दागते हुए अपनी टीम को 3-0 से विजय दिलाया।

प्रतियोगिता का दूसरा मैच आर0सी0एफ0, मुम्बई बनाम एस.बी.आई. भोपाल के मध्य खेला गया, जिसमें आरसीएफ मुम्बई ने एसबीआई भोपाल को कड़े सघर्ष के बाद 3-2 गोल से पराजित किया। मैच के पूर्वाद्ध में एसबीआई भोपाल की ओर से 6वंे मिनट में राजू ने फील्ड गोल करते हुए अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाया। मैच के उत्तरार्द्ध के बाद आरसीएफ मुम्बई की ओर से मैच के 40वें मिनट व 50वंे मिनट में नितिन कुमार ने 2 फील्ड गोल करते हुए अपनी टीम को 2-1 के स्कोर पर ला खड़ा किया, परन्तु एसबीआई भोपाल के बुन्देला ने 59वें मिनट में पेनाल्टी कार्नर को गोल में बदलते हुए अपनी टीम को 2-2 की बराबरी पर ला दिया। मैच के 65वंे मिनट में आरसीएफ मुम्बई की ओर से मयूर पटेल ने 1 फील्ड गोल करते हुए अपनी टीम को 3-2 गोल से विजय दिलायी ।