लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज बसपा सुप्रीमों मायावती पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि दलितों के नाम पर सियासत करने वाली सुश्री मायावती जी केवल दलित वोटो की सौदागर है। उन्होंने बसपा सुप्रीमों से सवाल किया कि रोहित वेमुला के नाम पर राजनीति की रोटी सेकनी वाली मायावती जी उ0प्र0 में दलितों की हो रही हत्याओं और दलित महिलाओं/किशोरियों के साथ हो रही बलात्कार व हत्या की घटनाओं पर चुप क्यों ?

डा0 बाजपेयी ने मायावती से सवाल पूछा कि आगरा में अरूण माहौर लखनऊ के अंशू रावत सहारनपुर में संत रविदास जंयती पर हुई दलित की हत्या और बरेली की दलित किशोरी के साथ र्निभया जैसे काण्ड पर उनकी चुप्पी का राज क्या है ? 

भाजपा अध्यक्ष सुश्री मायावती से सवाल किया कि सपा सरकार के दौरान हुए दलितों पर अत्याचार से पीडि़त कितने परिजनों से बहन जी मिलने गई ?

उन्होंने बसपा सुप्रीमों पर सपा सरकार में हो रहे दलित अत्याचार पर चुप्पी सपा सरकार से उनका अंदुरूनी समझौता दर्शाता है।

डा0 बाजपेयी ने कहा कि बसपा सुप्रीमों उ0प्र0 की वर्तमान सरकार के दौरान दलित अत्याचारों पर चुप्पी का कारण स्पष्ट करे, प्रदेश की जनता जानना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि उ0प्र0 की जनता यह समझ रही है कि बसपा सुप्रीमों का दलित प्रेम महज नाटक है दिखावा है और केवल सत्ता की सीढ़ी है।