लखनऊ: टेलीकाॅम सेवा प्रदाता वोडाफोन इण्डिया ने अपने उपभोक्ता उन्मुख रेफरल प्रोग्राम ‘रेफर-अ-फ्रैंड’ के विजेताओं की घोषणा की है जिसके तहत अपने दोस्तो, परिवारजनों और सहकर्मियों को रेफर करने वाले वोडाफोन के उपभोक्ताओं को सम्मानित किया जाता है। हाल ही में सर्कल कार्यालय में आयोजित एक समारोह के दौरान प्रतिस्पर्धा के 6 विजेताओं को सम्मानित किया गया।

‘रेफर-अ-फ्रैंड’ प्रोग्राम वोडाफोन के उन उपभोक्ताओं को साल भर के लिए निःशुल्क काॅलिंग उपलब्ध कराता है जिन्होंने यूपी-ईस्ट के सबसे बड़े नेटवर्क में अपने दोस्तों को रेफर किया हो। वोडाफोन नेटवर्क चुनने वाले रेफरर और रेफर्ड दोनों उपभोक्ताओं को कुछ अतिरिक्त फायदे भी मिलते हैं। 50 भाग्यशाली उपभोक्ताओं को अत्याधुनिक स्मार्टफोन जीतने का मौका भी मिलता है। कार्यक्रम का लाॅन्च अक्टूबर 2015 में सीमित अवधि के लिए सफलतापूर्वक किया गया और इसे यूपी ईस्ट टेलीकाॅम सर्कल से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है जिसमें से 6 उपभोक्ताओं को चुन कर उन्हें सम्मानित किया गया है।

वोडाफोन ने अपने लखनऊ सर्कल कार्यालय एवं इलाहाबाद ज़ोनल कार्यालय में विजेताओं की घोषणा की और उन्हें सम्मानित किया। इस वोडाफोन ‘रेफर-अ-फ्रैंड’ प्रतिस्पर्धा के विजेता हैंलखनऊ से रूनुमा अबीदी, जितेन्द्र प्रताप सिंह, मोहित गोयल, अंकिता अग्रवाल तथा इलाहाबाद से अनुराग त्रिपाठी और प्रिया त्रिपाठी, जिन्हें यूपी ईस्ट के बिजनेस हैड निपुण शर्मा द्वारा सम्मानित किया गया।

उत्तरप्रदेश के उपभोक्ताओं को इस रेफरल प्रोग्राम के फायदों का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित करते हुए वोडाफोन इण्डिया में यूपी ईस्ट के बिजनेस हैड निपुण शर्मा ने बताया, ‘‘वर्तमान में उत्तरप्रदेश में वोडाफोन के 18 मिलियन उपभोक्ता हैं और हमारे उपभोक्ता ही हमारे ब्राण्ड अम्बेसडर हैं। ‘रेफर-अ-फ्रैंड’ एक ऐसी पहल है जो वोडाफोन के परिवार के साथ जुड़ने, उनका स्वागत करने और उनका धन्यवाद करने का अनूठा मंच है।’’