मॉल के बाहर के बाहर से लड़की उठा चलती कार में गैंग रेप 

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के भीड़भाड़ वाले क्रॉस रिवर मॉल के बाहर से चार युवकों ने एक लड़की को अगवा कर चलती कार में उनके साथ गैंगरेप किया। गैंग रेप के बाद आरोपियों ने पीड़ित लड़की को पूर्वी दिल्ली के ही मधु विहार इलाके में सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है।

घटना शुक्रवार की रात की है। पीड़ित लड़की क्रॉस रिवर मॉल के पास फॉस्ट फूड बेचने वाले वैन से खाना लेने आई थी। लड़की अभी खाना ले ही रही थी कि अचानक सफेद आई 20 कार वहां आकर रुकी। अकेली लड़की को देखकर कार में बैठे लोग पहले उसपर फब्तियां कसने लगे। कार में बैठे चारों युवकों की हरकतों को नजअंदाज कर पीड़ित लड़की वहां से हट गई। लेकिन उसी दौरान कार में बैठे एक आरोपी ने उसे जबरन कार के अंदर खींच लिया। लड़की को कार में खींचने के बाद चारों युवकों ने चलती कार में उसके साथ गैंग रेप किया। लड़की के मुताबिक विरोध करने पर युवकों ने उनके साथ मारपीट भी की।

पीड़ित लड़की के मुताबिक, करीब डेढ़ दो घंटों तक कार में घुमाने और गैंगरेप के बाद युवकों ने कड़कड़मोड़ के पास चलती कार से धक्का दे दिया और मौके से फरार हो गए। घायल लड़की ने पुलिस को सौ नंबर पर फोनकर घटना की जानकारी दी। मॉल के बाहर से कार में लड़की को अगवा करने और उसके साथ गैंगरेप की खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इलाके के डीसीपी सहित तमाम अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पुलिस ने पीड़ित लड़की को लाल बहादुर शास्त्री दाखिल कराया और इलाज के साथ साथ उसका मेडिकल भी करवाया। मेडिकल में लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने की पुष्टि हो गई है।

गैंगरेप के बाद कार से बाहर धक्का दिए जाने के बाद फरार हो रही कार का नंबर लड़की ने नोट कर लिया था। कार नंबर के आधार पर पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपी युवकों मनोज कुमार, एमआरएस खुराना और मोनीश सोखिजा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। भीड़भाड़ वाले मॉल के बाहर से लड़की को अगवा कर गैंगरेप की घटना से पुलिस को होश उड़े हुए हैं। पुलिस का कोई अधिकारी फिलहाल इस मामले में कैमरे पर बात करने को तैयार नहीं है।