गुजरात के के पी ग्रुप की घटक, के. पी. एनर्जी लिमिटेड (केपीईएल) आज बीएसई एसएमई मंच पर सूचीबद्ध हुई। केपीईएल विंड परियोजनाओं के जीवनचक्र में परियोजना के कंसेप्ट से समापन तक संपूर्ण सल्यूशंस प्रदान करती है। पूणर सल्यूशंस में विंड फार्म की स्थापना, जमीन एवं परमिट प्राप्ति एवं विंड परियोजना इंफ्रास्ट्रक्चर के ईपीसीसी (इंजीनियरिंग, प्राप्ति, कंस्ट्रक्शन एवं कार्यान्वयन) का समावेश है।

कंपनी ने बुक बिलिं्ड्ग रूट के मार्फत 10 रू. प्रत्येक के 920000 इक्विशटी शेयरों के प्रथम सार्वजनिक निर्गम का प्रस्ताव किया था। आॅफर प्राइस बैंड 60-70 रू. निश्चित किया गया है। निर्गम अभिदान के लिए 15 फरवरी, 2016 क खुला और 17 फरवरी, 2016 को बंद हुआ। बंद होने के दिन निर्गम के लिए 116% अधिक अभिदान हुआ। आर्यमैन फाइनेंसियल सर्विसेस लि. निर्गम की लीड मैनेजर थी, जबकि शेयर सर्विसेस प्रा. लि. इस निर्गम की रजिस्ट्रार थी। क्रिसिल लि. ने निर्गम को क्रिसिल एसएमई फंडामेंटल ग्रेड 3 दिया था जो अच्छे फंडामेंटल का संकेत देता है। 

प्रास्पेक्टस के अनुसार, निर्गम से प्राप्त रकम का उपयोग आम कार्पोरेट कार्य और मतालपुर, गुजरात में 2.10 मेगावोट का विंड पावर प्रोजेक्ट स्थापित करने के लिए किया जाएगा। 

आज की लिसिं्ट्ग के बाद के. पी. एनर्जी बीएसई एसएमई पर 125वीं सूचीबद्ध कंपनी बन गई है।