अवीवा लाइफ इंश्योरेंस ने आज यहाँ अपने ब्रांड अंबेसडर सचिन तेंदुलकर के साथ एक भव्य समारोह में अपने कस्टमर कनेक्ट पहल अवीवा अर्ली स्टार्टर्स का समापन किया. 

अवीवा अर्ली स्टार्टर्स इनिशिएटिव अपने सपने को जीने के लिए, बच्चों को सक्षम बनाने के उद्देश्य और माता-पिता को अपने बच्चे के भविष्य के लिए योजना की जरूरत के बारे में पता लगाने के लिए पिछले साल जुलाई में शुरू किया गया था. 

इस पहल के तहत देश भर के 36000 प्रतिभागियों में से 23 बच्चों को चुना गया और उन्हें अपने ड्रीम प्रोफेशन को देश के मशहूर पेशेवर जैसे सचिन तेंदुलकर, डॉ नरेश त्रेहन, शेफ कुणाल कपूर, फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल, आरजे नावेद, कलाकार अलका रघुवंशी और वरिष्ठ पत्रकार पूनम सिंह जैसी हस्तियों के साथ और उनके परामर्श में जीने का मौका दिया गया. इन हस्तियों ने इन 23 बच्चों को अपने ड्रीम प्रोफेशन को जीने के लिए सक्षम बनाया. 

इस अवसर पर बोलते हुए ट्रेवर बुल, एमडी और सीईओ, अवीवा लाइफ इंश्योरेंस ने कहा कि हम जानते हैं कि युवा भारत के पास बहुत बड़ा सपना है और अवीवा बच्चों की मदद कर उन्हें सुरक्षित और संबल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. अवीवा अर्ली स्टार्टर्स पहल के माध्यम से हमारा लक्ष्य इन बच्चों को एक दिन के लिए अपने सपने को जीने का अवसर देना है. हमारे मेंटर्स ने इन बच्चों को उस दुनिया का जिसका वे हिस्सा बनना चाहते है, के अन्दर की बातें बताई. मुझे आशा है कि यह अनुभव उन्हें और अधिक लगन और दृढ़ संकल्प के साथ अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा.