लखनऊ: होम शाॅपिंग चैनल शाॅप सीजे 24 फरवरी से एक नया और एक्सक्ल्यूसिव डिजिटल डे आॅफर है इसके तहत प्रीमियम स्मार्ट फोन पर अविश्वसनीय आॅफर होगा जहां ग्राहकों को इंटेक्स जेम के साथ 5 डिजिटल हेम्पर जीतने का मौका मिलेगा तथा 10 भाग्यशाली ग्राहको को बिल्कुल मुफ्त स्मार्ट फोन जीतने का मौका मिलेगा। आॅफर देशभर के ग्राहकों के लिए टीवी, वेब एवं मोबाइल एप पर उपलब्ध होगा।

इस घोषणा पर बोलते हुए शाॅप सीजे नेटवर्क के मुख्य आॅपरेटिंग आॅफिसर ध्रुव चंद्री ने कहा, ‘‘भारत में फोन की औसत खरीद क्षमता ऊंची है और ग्राहक निरंतर अगले अपग्रेडेड माॅडल की प्रतीक्षा में रहता है। इस डिजिटल डे के दौरान हम हमारे ग्राहकों को विभिन्न ब्रांड के विशिष्ट क्वालिटी मोबाइल प्रदान करेंगे, जो उनके स्टाइल एवं पसंद के अनुरूप होंगे।  

डिजिटल डे पर शाॅप सीजे पर इंटेक्स क्लाउड 3जी जेम फोन 3399 रू. पर उपलब्ध होगा। स्मार्ट फोन में एन्ड्रोइड किटकेट 4.4.2 के साथ ड्यूअल सिम 3जी कनेक्टिविटी है। इस उपकरण में 4 इंच की स्क्रीन साइज है तथा यह 3 जीएचजेड सिंगल कोर प्रोसेसर एवं 2 मेगा पिक्सल कैमरा से युक्त है। 

इंटेक्स स्विफ्ट 4जी पर आते हैं, इस फोन की कीमत 7990 रू. और इसमें ड्यूअल माइक्रो सिम 4जी कनेक्टिविटी है तथा फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल कैमरा और 5 मेगा पिक्सल फ्रंट कैमरा तथा 2500 एमएएच बैटरी है।