डीसीबी बैंक लि. ने ग्राहकों के लिए मुख्य बैंकिंग मोबिलिटी जरूरतों को पूरा करने के लिए एॅड्रायड एवं आईओएस आधारित मोबाइल बैंकिंग एैप शुरू किया है। 

‘DCB On the Go’  नामक यह एैप समय तथा खर्च बचत बैंकिंग सुविधाओं के बतौर सुसज्ज है। यह ग्राहकों की सभी महत्वपूर्ण बैंकिंग जरूरतों का प्रबंध जल्दी, सरल और अनुकूलतम् करता है। मुख्यतया एैप पर ग्राहक क्या चाहता है? 

‘DCB On the Go’ एैप गूगल प्ले स्टोर और आईओएस स्टोर से मुफ्त डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। 

इस लांच के बारे में बोलते हुए प्रबंध निदेशक एवं सीईओ मुरली एम. नटराजन ने कहा कि,‘‘ मोबाइल फोन तथा टैबलेट के माध्यम से बैंक खातों की सुगमता शीघ्र एवं आसान होना आज की जरूरत है। ‘DCB On the Go’ मोबाइल बैंकिंग एैप ने ग्राहकों के अंगुली दबाते ही हर दिन बैंकिंग सेवाएं लाया है। एैप बैंक के उस फोकस का एक भाग है जिसमें ग्राहकों को डिजिटल स्पेस में नवीन तथा विशिष्ट प्राॅडक्ट और सेवाएं प्रदान करना है।’’ 

डीसीबी बैंक के लिए डिजिटलाइजेशन प्रगति का मार्ग है। मोबाइल एैप का शुभारंभ ग्राहकों को खुशी देता है। नया मोबाइल एैप 2015 के पूर्वाध में एॅड्रायड और आईओएस यूजरों के लिए शुरू किया गया डीसीबी मोबाइल पासबुक के बाद शुरू किया गया है। डीसीबी बैंक की  हाल की घोषणा में डिजिटल अनुभव तथा डिजिटल सोलुशंस को प्रगति के लिए केंद्र में रखा है।