मुंबई: हॉलीवुड के सीरियल ‘क़ुअन्तिको’ की सफलता के बाद प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड फ़िल्म भी मिल चुकी है जिसका नाम है ‘बेवॉच’। मगर दिलचस्प बात ये है कि अपनी पहली ही फ़िल्म में प्रियंका नेगेटिव रोल करेंगी यानी खलनायिका बनेंगी।

हॉलीवुड के ड्वेन जॉनसन सोशल मीडिया पर प्रियंका के साथ तस्‍वीरें डालकर उनका फ़िल्म में स्वागत कर चुके हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने प्रियंका को बेहतरीन और खतरनाक भी कहा है। फ़िल्म ‘बेवॉच’ मशहूर टीवी धारावाहिक पर आधारित है जिसमें प्रियंका नेगेटिव रोल करेंगी। बताया जा रहा है कि पहले ये भूमिका किसी अभिनेता के लिए लिखी गई थी, मगर दर्शको में प्रियंका की बढ़ती लोकप्रियता और उनके अभिनय को देखते हुए यह रोल प्रियंका को सौंपा गया। इस उम्मीद के साथ कि इस किरदार को प्रियंका अपने तरीक़े से निभाएंगी और अलग मुकाम तक लेकर जाएंगी।

आपको बता दें कि प्रियंका के कैरियर को फ़िल्म ‘ऐतराज़’ ने एक नया मोड़ दिया था। इस फ़िल्म के बाद प्रियंका को बतौर अभिनेत्री गंभीरता से लिया गया। दिलचस्प बात ये है कि फ़िल्म ‘ऐतराज़’ में प्रियंका ने नेगेटिव रोल किया था। क्या पता, हॉलीवुड में मिले पहले ही नेगेटिव रोल से प्रियंका अपनी कामयाबी को उसी तरह दोहराएं जैसे कामयाबी उन्‍होंने बॉलीवुड में पाई है।