इंस्टेंट खबर ब्यूरो 

नई दिल्ली: जब दबंग मुंबई को कोल् इंडिया हॉकी इंडिया के अपने पहले चारों मैचों में हार का सामना करना पड़ा तो ऐसा लगा रहा था कि वह HIL के अपने पुराने इतिहास को दोहराएंगे  मगर फिर टीम की कायापलट हुई और लगातार हार से मायूस टीम ने जीतना शुरू कर दिया और आज दिल्ली वेव राइडर्स को 8-3 से हराकर अंक तालिका में पहली चार टीमों में शामिल हो गयी । 

मैच के अंतिम क़्वार्टर से पहले दबंग मुंबई के टीम 0-3 से पिछड़ रही थी मगर अंतिम क्वार्टर में टीम बिलकुल बदली नज़र आयी और चार फील्ड गोल ठोंककर न केवल अपनी जीत की हैट्रिक बनाई बल्कि सेमी फाइनल में पहुँचने की आशाओं को भी बलवती कर दिया । 

मैच का पहला गोल 22वें मिनट में दिल्ली वेव राइडर्स के परविंदर ने बनाया । 39 वें मिनट में दिल्ली वेव राइडर्स के रुपिंदरपाल ने पेनाल्टी कार्नर को गोल में परिवर्तित कर  टीम को 3-0 से आगे कर दिया।  दिल्ली वेव राइडर्स की यह बढ़त 49 वें मिनट तक बरक़रार रहा। इसके बाद जो खेल हुआ उसमें मुंबई की दबंगई साफ़ तौर पर दिखाई दी । 49वें, 52 वें, 57 वें और 58 वें मिनट में क्रमशः दानिश मुज्तबा, नीलकान्त  शर्मा  और मनप्रीत ने गोल ठोंककर टीम भारी जीत दिलाई। मनप्रीत ने अंतिम दो गोल किये । 

कल लखनऊ में यूपी विज़ार्ड्स और जेपी पंजाब वारियर्स के बीच खेला जायेगा ।  यूपी विज़ार्ड्स का होम ग्राउंड पर यह अंतिम मैच है और अभी भी उसे लखनऊ में HIL के इस संस्करण में अपनी पहली जीत का इंतज़ार है अब देखना है उसका यह इंतज़ार कल ख़त्म होगा या नहीं ।