देशद्रोह के सीमा में आता है आज़म का बयान: डाॅ. मनोज मिश्र

देशद्रोह के सीमा में आता है आज़म का बयान: डाॅ. मनोज मिश्र

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश सरकार के मंत्री आजम खां को अपने बयान पर मानसिक दिवालिया बताया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने सपा के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पूछा कि वो अपने मंत्री के बयान से सहमत या असहमत? डाॅ0 मिश्र ने आजम खां को मानसिक दिवालिया बताया । आजम खां अपने उल्टे-सीधे बयानों के लिए कुख्यात है। आजम खां का बयान देश द्रोह की सीमा में आता है।

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने आजम खां पर हमला करते हुए कहा कि आजम अन्तर्राष्टीय विषय पर झूठा बयान देकर राष्ट्र द्रोह कर रहे है, भारत की छवि खराब कर रहे है। देश के लोक प्रिय प्रधाान मंत्री पर झूठा हमला देश की जनता का अपमान है। राष्ट्रीय या अन्तर्राष्ट्रीय विषय पर बयान देकर आजम अपनी खीझ मिटाना चाहते है। अमर सिंह की सपा में वापसी से खिसयाये आजम मानसिक दिवालिया हो गये है। आजम को प्रदेश की जनता कोई भाव नही देती। 

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने सपा के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जानना चाहा कि किस मजबूरी में वो आजम को कैबिनेट में बनाये हुए है। आजम को उल्टे सीधे, झूठे बयानों से सपा की कब तक फजीहत कराते रहेगें। राष्ट्रद्रोही और विवादित बयानों की कीमत सपा को चुकानी पडेगी। मुजफ्फर नगर के दंगो के आरोपी आजम खां को आखिर क्यों झेल रही है सपा?

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मांग की कि वो राष्ट्रद्रोही, झूठा, संविधान की शपथ का उल्लंघन करने वाले, भारत माता को डायन  कहने वाले आजम खां को अपने मंन्त्रि मण्डल से बर्खास्त करे। क्या देश का प्रधानमंत्री या कोई मुख्यमंत्री दाउद जैसे अपराधी से मिल सकता है? मुख्यमंत्री जी बतायें कि वो कितने अपराधियों से मिले है? 

Lucknow, Uttar Pradesh, India