पाकिस्तान में दाऊद से मिले थे मोदी: आज़म

पाकिस्तान में दाऊद से मिले थे मोदी: आज़म

लखनऊ। यूपी की सपा सरकार में मंत्री आजम खान ने शनिवार को एक बड़ा विवादास्पद बयान दिया। नगर विकास मंत्री आजम खान ने दावा किया है कि पाक दौरे में पीएम मोदी मोस्ट वांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम से भी मिले थे। उन्होंने कहा कि बादशाह (मोदी) कहें तो प्रमाण के रूप में फोटोग्राफ भी दिखा सकता हूं, नवाज शरीफ के यहां उनकी मां से मुलाकात के दौरान अडानी और जिंदल भी मौजूद थे।

आजम खान गाजीपुर में शनिवार को निजी कार्यक्रम में शि‍रकत करने पहुंचे थे। इस दौरान स्थानीय हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पकिस्तान में जिस बंद कमरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नवाज शरीफ से मुलाकात और बातचीत हुई, उसी कमरे में प्रधानमंत्री मोदी की दाऊद इब्राहिम से भी मुलाकात हुई थी। मेरे पास इसके सबूत मौजूद हैं।

आजम खान ने यह भी कहा की हमारे पीएम पाक के पीएम को पश्मीना की साल और मलीहाबादी आम भेजते हैं तो वहां से सीक कबाब आते हैं। कबाब लौकी से नहीं बनते। इसके भी मेरे पास सबूत हैं।

स्मार्ट सिटी के बारे में कहा की बंगाल, यूपी और बिहार को इसलिए शामिल नहीं किया क्योंकि वहां बीजेपी की सरकार नही है। यूपी में कानून व्यवस्था के बारे में कहा की बीजेपी शासित राज्यों में सबसे ज्यादा अपराध हो रहे हैं। मीडिया पर भी आजम ने हमला बोला। यहां तक कह दिया कि मोदी के कारण मीडिया बीजेपी शासित राज्यों में हो रहे अपराधों को नहीं दिखाता है।