CIHIL:  वेवराइडर्स को हराकर लैंसर्स टॉप पर

CIHIL: वेवराइडर्स को हराकर लैंसर्स टॉप पर

इंस्टेंट खबर ब्यूरो 

भुवनेश्वर: कलिंगा लैंसर्स ने आज कोल् इंडिया हॉकी इंडिया लीग में ग्लेन टर्नर के शानदार खेल की बदौलत दिल्ली वेव राइडर्स को 4-0 से हराकर अंक तालिका में पहला स्थान प्राप्त किया। कलिंगा लैंसर्स की 6 मैचों में चौथी जीत है। 

भुवनेश्वर में अपने घरेलू टर्फ पर कलिंगा लैंसर्स ने स्थानीय दर्शकों को खुश होने का पूरा मौका दिया। मैच के 5 वें ही ग्लेन टर्नर ने शानदार फील्ड गोल कर कलिंगा लैंसर्स को 2-0 से बढ़त दिल दी। हालांकि इसके बाद अगला गोल अंतिम क़्वार्टर के अंतिम मिनटों में पड़ा। 56 वें मिनट में एकबार फिर ग्लेन टर्नर ने मैदानी गोल दागकर टीम को 4-0 से शानदार जीत दिल दी। इस जीत के साथ कलिंगा लैंसर्स के 22 पॉइंट हो गए । मैच में ग्लेन टर्नर को  गोल ऑफ़ दी मैच का अवार्ड मिला जबकि कलिंगा के मोरिट्ज़ फ्रुटसे मैन ऑफ़ दि मैच रहे । 

कल का मैच लखनऊ में यूपी विज़ार्ड्स और दबंग मुंबई के बीच खेल जायेगा। दिल्ली वेव राइडर्स की आज की हार का सीधा फायदा यूपी विज़ार्ड्स को मिला और बेहतर गोल अंतर के कारण पहली चार टीमों में में पहुँच गयी जिसका निश्चित ही मानसिक रूप से यूपी विज़ार्ड्स की टीम को फायदा मिलेगा। देखना है कि इस बार यूपी होम फोबिया से उभरकर अपनी जीत की हॅट्ट्रिक बनाएगी या फिर घरेलू मैदान पर फिर उसे हार का सामना करना पड़ेगा। दूसरी और लगातार चार मैचों में हार के बाद दबंग मुंबई को जीत का स्वाद मिल गया है और निश्चित ही वह जीत के आनंद को बरक़रार रखना चाहेगी।