प्रदेश में बेलगाम नौकरशाही: डा0 चन्द्रमोहन

प्रदेश में बेलगाम नौकरशाही: डा0 चन्द्रमोहन

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के शासनकाल में प्रदेश में अराजकता और निरंकूशता की सारी सीमाये पार कर रही है। बुलन्दशहर जिलाधिकारी द्वारा सेल्फी लेने पर युवक को जेल भेजना और दैनिक समाचार पत्र के पत्रकारों पर पत्रकारीय धर्म का निर्वाहन करने पर मुकदमा बताता है कि प्रदेश के हालात कितने खराब है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक ओर तो सोशल मीडिया की महता का बखान करते नहीं थकते और समय-समय पर वह सोशल मीडिया का प्रर्दशन कर युवाओं के मध्य अपना स्थान बनाने की जुगत में लगे रहते है वहीं उनकी सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खाँ से लेकर नौकरशाह तक अपने मन माफिक न होने पर किसी के साथ भी अमानवीय व्यवहार करने को तत्पर है।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा सरकार में सत्ता के एक से अधिक केन्द्र होने के कारण नौकरशाही बेलगाम हो गयी है। सत्तारूढ़ सपा के नेताओं द्वारा व्यक्तिगत हित में नौकरशाही के दुरूपयोग के कारण हलात बद से बतर हो गये है।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल करते हुए पूछा क्या प्रदेश सरकार का यही चरित्र और चहेरा है। जिसमें अपराधी खुले आम घूम रहे है और पत्रकारों और बेगुनाहों पर मुकदमें दर्ज हो रहे है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India