CIHIL: जीत की राह पर यूपी विज़ार्ड्स

CIHIL: जीत की राह पर यूपी विज़ार्ड्स

जेपी पंजाब वारियर्स को पराजित कर अंतिम चार की आशा जीवित रखी 

इंस्टेंट खबर ब्यूरो

चंडीगढ़: कोल् इंडिया हॉकी इंडिया लीग ऐसा उतार चढ़ाव की यात्रा कर रही यूपी विज़ार्ड्स एक बार फिर चढ़ाई की ओर अग्रसर है । चंडीगढ़ में आज उसने जेपी पंजाब वारियर्स को 0-3 पराजित कर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 6 मैचों में यह यूपी विज़ार्ड्स की तीसरी जीत है । 

चैम्पियन रांची रेज़ के खिलाफ जीत से शुरुआत करने वाली यूपी विज़ार्ड्स की टीम घरेलू टर्फ पर अपने तीनों मैच हार गयी। इन पराजयों में रांची रेज़ के हाथों मिली 10-2 की पराजय भी शामिल है जिसके कारण उसका गोल अंतर निगेटिव में पहुँच गया और अंक तालिका में चार टीमों के साथ बराबर अंकों (17) के बावजूद वह पांचवें स्थान पर है । 

आज के मैच में पहले दो क़्वार्टर गोल रहित रहने के बाद खेल के 44वें मिनट में यूपी विज़ार्ड्स को आकाशदीप सिंह के फील्ड गोल से 0-2 की बढ़त प्राप्त हुई । इसके बाद मैच के अंतिम मिनट में पिलट ने पेनाल्टी कार्नर एक और गोल कर यूपी विज़ार्ड्स की 0-3 से जीत सुनिश्चित कर दी । 

पूरे मैच में दोनों टीमों की और से दमदार हॉकी खेली गयी ।  जेपी पंजाब को चार और यूपी विज़ार्ड्स को तीन पेनाल्टी कार्नर मिले मगर केवल पेनाल्टी कार्नर पर गोल पड़ा । आज के मैच में गोल ऑफ़ दि मैच का अवार्ड यूपी विज़ार्ड्स के आकाशदीप को मिला जबकि मैन ऑफ़ दि मैच जेपी पंजाब के एस वी सुनील रहे । 

कल का मैच कलिंगा लैंसर्स और दिल्ली वेव राइडर्स के बीच कलिंगा हॉकी स्टेडियम पर भुवनेश्वर में खेल जायेगा।