महिंद्रा स्पर्श: व्यक्तिगत सेगमेंट के ग्राहकों के लिए एक सर्विस कियॉस्क

महिंद्रा स्पर्श: व्यक्तिगत सेगमेंट के ग्राहकों के लिए एक सर्विस कियॉस्क

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमएंडएम लिमिटेड) भारत के अग्रणी एसयूवी निर्माता ने आज महिंद्रा स्पर्श, महिंद्रा सेवा वर्कशाप के लिए अपनी तरह का पहला कियोस्क के शुभारंभ की घोषणा की. इस उद्योग की पहली व अनूठी इंटरैक्टिव सेवा एप्लीकेशन महिंद्रा की निजी रेंज के वाहनों (थार, बोलेरो, जाइलो, क्वांटो, वेरिटो, वेरिटो वाइब, टीयूवी 300, स्कार्पियो, एक्सयूवी 500, और रेक्स्टान) के ग्राहकों की सुविधा के लिए बनाया गया है. पहले महिंद्रा स्पर्श सुविधा को महिंद्रा डीलरशिप वर्कशाप-ग्लोबल गैलरी, ठाणे, मुंबई में शुरू किया गया था. 

ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए विकसित महिंद्रा स्पर्श वाहन के विभिन्न सेवाओं, आफर और प्रमुख विशेषताओं के बारे में ग्राहकों के बीच जागरूकता पैदा करता है और उन्हें शिक्षित करता है. महिंद्रा स्पर्श के विभिन्न फीचर्स और आइकान का उपयोग निम्नलिखित के तहत किया जा सकता है- नो योर व्हेकिल बेटरध्एस्टीमेट योर व्हेकिल सर्विस कास्टध्बी ए स्मार्ट ओनरध्वर्कशाप यूनिकनेसध्ड्राइव स्मार्टध्जिन्युन स्पेयर्स एंड एक्ससेसरीजध्रेट योर सर्विस एक्सपिरिएंसध्रेफर ए न्यो कस्टमर एंड विनध्विद यू हमेशा. 

महिन्द्रा स्पर्श ग्राहकों को नियमित सर्विसिंग और वाहनों की प्रमुख विशेषताओं के बारे मेँ शिक्षित करता है, मेनू मूल्य निर्धारण के माध्यम से सेवाओं की लागत के संबंध में पारदर्शिता लाता है, कार्यशालाओं के बेहतरीन आफर्स पर प्रकाश डालता है, एक ही छत के नीचे महिन्द्रा के सभी वाहनों को प्रदर्शित करता है, सेवा से संबंधित मिथकों को दूर करता है, नकली पुर्जों के बारे मेँ बताता है, असली पुर्जो के फायदे पर प्रकाश डालता है और ग्राहकों के लिए मूल्य वर्धित सेवाओं को बढ़ावा देता है. इसके अलावा, महिंद्रा स्पर्श विशेष रूप से बनाए गए वीडियो के माध्यम से विभिन्न स्मार्ट ड्राइविंग आदतों के बारे में ग्राहकों को शिक्षित करता है.