मुंबई दबंग की लगातार चौथी हार, कलिंगा लैंसर्स की जीत

मुंबई दबंग की लगातार चौथी हार, कलिंगा लैंसर्स की जीत

इंस्टेंट खबर ब्यूरो

मुंबई: हॉकी इंडिया लीग के चौथे संस्करण में अपनी पहली जीत की तलाश में उतरी मुंबई दबंग की टीम को अपने घरेलू मैदान पर भी मायूसी ही हाथ लगी और कलिंगा लैंसर्स के हाथों उसे 4-6 से पराजय का सामना करना पड़ा। दबंग मुंबई की यह लगातार चौथी हार है। वहीं कलिंगा लैंसर्स को आज अपनी तीसरी जीत मिली और 17 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में कलिंगा लैंसर्स दूसरे पायदान पर पहुँच गयी । 

पहला क़्वार्टर गोल रहित रहने के बाद दूसरे  कवार्टर में कलिंगा लैंसर्स ने आक्रमण के धार तेज़ की और 20 वें मिनट में गुरजिंदर सिंह ने पेनाल्टी कार्नर को गोल में बदल कर कलिंगा के लिए खाता खोला। 28  वें मिनट में कलिंगा के डिक्सन ने पेनाल्टी पर रिबाउंड शॉट द्वारा गोल कर टीम को 0-2 से आगे कर दिया। 

मध्यांतर के बाद 33 वें मिनट में ललित उपाध्याय ने एक दर्शनीय फील्ड गोल कर कलिंगा लैंसर्स को 0-4 से आगे कर दिया। मेज़बान दबंग मुंबई के लिए राहत का क्षण उस समय आया जब 41 मिनट में फ्लोरियन ने मैदानी गोल कर स्कोर 2-4 कर दिया। 47 वें मिनट में मुंबई दबंग के लिए गुर्जन ने गोल कर स्कोर बराबर कर दिया मगर 55 वें मिनट में कलिंगा केलिए कास्पर्स ने फील्ड गोलकर टीम को फिर बढ़त दिला दी । कास्पर्स का यही गोल कलिंगा लैंसर्स के लिए विजयदायी गोल बना और मैच में उसे 4-6 से कामयाबी हासिल हुई। 

कल का मैच दिल्ली वेव राइडर्स और यूपी विज़ार्ड्स के मध्य दिल्ली में खेल जायेगा ।