शाॅप सीजे पर विशाल भारतीय गणतंत्र दिवस शाॅपिंग मैराथन

शाॅप सीजे पर विशाल भारतीय गणतंत्र दिवस शाॅपिंग मैराथन

लखनऊ:  एशिया के नं. 1 होम शाॅपिंग नेटवर्क का एक भाग शाॅप सीजे ने अपने ग्राहकों के लिए 21 जनवरी से विशेष शाॅपिंग त्योहार शुरू किया है। इस शाॅपिंग मैराथन में ब्लाॅकबुस्टर उत्पादों पर विशेष आफर होगा और ग्राहकों को हर घंटे 50,000 रू का एक जैकपाॅट जीतने का अवसर मिलेगा। शाॅप सीजे इस इवेंट को 26 जनवरी 2016 तक मना रहा है, इसमें मोबाइल अप्लीकेशनों, एपरल, घरेलू सामानों और इलेक्ट्रानिक्स जैसी भिन्न श्रेणी पर 70 फीसदी तक डिस्काउंट आफर किया गया है। 

शाॅप सीजे गुणवत्तापरक उत्पादों को लाने और विशेषतायुक्त अग्रणी ब्रैंडों जैसे कि रिबुक, इलेक्ट्रोलैक्स, कैनन, सिया जुलरी, आईबाॅल, प्रेसिटज कूकवेयर, सैंसई, इंटेक्स और महाराजा किचनवेयर के लिए जाना जाता है। विशेष शाॅपिंग मैराथन टीवी, वेब और शाॅप सीजे के  मोबाइल प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। 

शाॅप सीजे के मुख्य परिचालन अधिकारी श्री ध्रुव चंद्री ने कहा कि,‘ गणतंत्र दिवस शाॅपिंग मैराथन का उद्देश्य अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए कम मूल्य पर प्राॅडक्ट की अनेक टाॅप लाइन पर आकर्षक सौदा आफर करना है।’’ 

शाॅपिंग मैराथन के दौरान उत्पादों की जो रेंज बेंची जाएगी, उनमें रिबुक जूते, हैम्पर और मेंस फाॅर्मलवेयर, इंटेक्स 3 जी स्मार्ट फोन्स, आईबाॅल और इंटेक्स के 4 जी स्मार्ट फोन्स, प्रेस्टिज 3 एवं 4 बर्नर कूकटाॅप्स, इलेक्ट्रोलक्स 20 लीटर ग्रिल सेट और अन्य सामान शामिल है।

शाॅप सीजे ने हमेशा अपने ग्राहकों को ट्रेंडी और सुरूचिसंपन्न उत्पादों को आफर कर विश्व दर्जे का शाॅपिंग अनुभव दिया है।