डोरैमाॅन की डिज्नी चैनल पर दस्तक

डोरैमाॅन की डिज्नी चैनल पर दस्तक

डोरैमाॅन- एक ऐसा नाम, जो मस्ती, रोमांस, दोस्ती और ढेर सारे मनोरंजन का समानार्थी है। इस महीने इस नाम के साथ एक सबसे बड़ा टेलीविजन इवेंट जुड़ गया है और वह है एक खास फिल्म, जिसका नाम ‘सुपर गैलेक्सी एक्सप्रेस‘ है। डोरैमाॅन की बेहद रोमांचक एवं दिलचस्प फिल्म ‘सुपर गैलेक्सी एक्सप्रेस‘ का प्रसारण शनिवार, 30 जनवरी को सुबह 10 बजे डिज्नी चैनल पर होगा।  

डोरैमाॅन फिल्म सुपर गैलेक्सी एक्सप्रेस एक लंबी फिल्म है। यह डोरैमाॅन, नोबिता और उनके दोस्तों गियाॅन, सुनियो और शिजुका के एक अन्य जादुई सफर की कहानी है, जब वे 22वीं सदी के रहस्यमयी गैलेक्टिक एक्सप्रेस में सवार होते हैं। यह मिस्ट्री एक्सप्रेस उन्हें अपने अंतिम गंतव्य पर ले जायेगी, जिसे ड्रीमर्स लैंड कहा जाता है। यह हैटेहैटे एस्टेरिज्म (नक्षत्र) में स्थित है, जोकि ब्रह्मांड का सबसे बड़ा थीम पार्क है। उनका सफर आनंददायक होगा, क्योंकि उनके वहां तब तक रहने की उम्मीद है, जब तक कि दुष्ट यदोरी पार्क में एस्टेरिज्म को छोड़ नहीं देता। 

डोरैमाॅन सिरीज की कहानी मुख्य किरदार एक लड़के नोबिता नोबी और उसके दोस्तों शिजुका, सुनियो और गियाॅन के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें नोबिता के साथ उनके रोमांच को दिखाया जाता है और इसके द्वारा दुनिया भर में कई वर्षों से बच्चों का मनोरंजन किया जा रहा है। धरती पर सबसे अधिक मैत्रीपूर्ण कैट अपने मददगार एवं देखभालपूर्ण व्यवहार से भारतीय टेलीविजन पर सर्वाधिक चर्चित किरदार बन गया है। उसका शरारती रवैया और अनूठे गैजेट्स नोबिता की हर मुश्किल स्थिति में मदद कर सकते हैं। डोरैमाॅन, नोबिता का पालतू रोबैटिक कैट है, जो नोबिता की मदद करने के लिये भविष्य से आया है।