मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं मुलायम: अहमद बुखारी

मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं मुलायम: अहमद बुखारी

मुरादाबाद: दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने दावा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव भाजपा के साथ हैं। मुरादाबाद में बुखारी ने मुलायम पर तमाम तरह के आरोप भी जड़े। 

शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव छुपे हुए तो भाजपा के साथ हैं ही, अब उन्हें खुलकर ऐलान कर देना चाहिए कि वह भाजपा के साथ हैं। मुलायम सिंह यादव ने अयोध्या में 84 कोसी परिक्रमा शुरू करा सांप्रदायिक दंगे कराने की शुरुआत की। मुसलमान समाजवादी पार्टी के इस जख्म को याद रखेंगे। शाही इमाम केंद्र व सूबे की सरकार के खिलाफ जमकर बोले। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने भाजपा से हाथ मिलाकर 84 कोसी परिक्रमा शुरू कराई। इसके बाद से जो फिरकावाराना फसादात हुए वो आज तक थमे नहीं हैं। उन्होंने मुसलमानों को गुमराह करने का आरोप भी लगाया। बुखारी ने कहा कि उर्दू टीचर भर्ती में ऐसी शर्ते लगा दी गई हैं जो पूरी नहीं की जा सकतीं। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में मुसलमानों को सोचना होगा। फिलहाल तो मुसलमान समाजवादी पार्टी से नाराज हैं। मुसलमानों पर 65 वर्ष से जुल्म हो रहे हैं। उनसे तमाम वायदे किए जाते हैं, लेकिन आज तक एक भी वायदा किसी भी सरकार ने पूरा नहीं किया।

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का अल्पसंख्यक दर्जा खत्म करने की साजिश के सवाल पर बुखारी ने इसे वोटों की राजनीति बताया। उन्होंने कहा कि चार प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं। भाजपा वोटरों को आकर्षित करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है।