असल जीवन में मैं शर्मीली हूं : सनी लियोनी

असल जीवन में मैं शर्मीली हूं : सनी लियोनी

मुंबई: परदे पर बोल्ड दिखने वाली अदाकारा सन्नी लियोनी का कहना है कि असल जीवन में वह काफी शर्मीली हैं । सन्नी ने कहा, ‘जब मैं किसी आयोजन, कार्यक्रम या पुरस्कार समारोह में होती हूं तो उस समय मैं शर्मीली होती हूं । मैं जानती हूं कि लोगों के लिए इस बात पर यकीन करना कठिन होगा कि असल जीवन में मैं शर्मीली हूं । सन्नी असल जीवन में हमेशा वैसी नहीं होती जैसा कि लोग उसे टेलीविजन पर देखते हैं ।’

उन्होंने कहा, ‘हाय, हेलो कहने जैसी चीजों को मैं महसूस करती हूं, लेकिन मैं शर्मीली हो जाती हूं । लोग सोच सकते हैं कि मैं कपटी, दंभी हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं शर्मीली हूं और अपने जीवन में हमेशा ऐसी ही रही हूं।’ जब 34 वर्षीय अदाकारा हिन्दी फिल्म उद्योग के लिए नयी थीं तब लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेते थे, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। अब कई हस्तियां सोशल मीडिया पर उनके संदेशों का जवाब दे रही हैं ।

उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि वे मेरे बारे में स्वीकार कर चुके हैं कि वह कहीं नहीं जा रही है। मैंने जो देखा है, वह यह है कि मैं ट्वीट करती हूं और कई हस्तियां जवाब देती हैं ।’ सन्नी ने कहा, ‘पिछले छह महीनों में जो हुआ है, वह यह है कि या तो लोगों ने सोशल नेटवर्किंग ग मंचों पर मुझे फॉलो किया है या मुझे जवाब दिया है । पहले ऐसा नहीं था ।’ वह अगली फिल्म वयस्क कॉमेडी ‘मस्तीजादे’ में दिखेंगी । उनके साथ तुषार कपूर और वीर दास होंगे ।