CIHIL :घरेलू टर्फ पर फिर हारी यूपी विज़ार्ड्स

CIHIL :घरेलू टर्फ पर फिर हारी यूपी विज़ार्ड्स

इंस्टेंट खबर ब्यूरो 

लखनऊ: अपनी घरेलू टर्फ पर एक बार फिर यूपी विजार्ड की टीम ने निराश किया और कोल् इंडिया हॉकी इंडिया लीग में अपना तीरे मैच में दिल्ली वेव राइडर्स के हाथों 3-1 से हार का सामना करना पड़ा। 

कल के मैच में रांची रेज़ के हाथों मिली हार से निराशा की झलक आज मेज़बान टीम पर साफ़ झलक रही थी। अपनी आक्रमक शैली को छोड़कर यूपी विज़ार्ड की टीम ने आज रक्षात्मक हॉकी पर ज़्यादा ज़ोरदार दिया वहीँ दिल्ली की टीम भी गेंद को अपने काबू में करती दिखी। नीरस हॉकी से स्टेडियम में बैठे काफी कम संख्या में आये दर्शक भी काफी मायूस दिखे । नीरस हॉकी का यह हाल रहा कि हाफ टाइम तक किसी भी टीम को कोई पेनल्टी कार्नर तक नहीं मिला। 

मैच का पहला गोल खेल के 43 वें मिनट में मेहमान टीम के रुपिंदरपाल की सटीक से आया जिन्होंने पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। 

मैच का अंतिम क़्वार्टर भी गेंद पर छीनाझपटी में बीता । खेल के अंतिम दो तीन मिनट में ही कुछ आक्रमक हॉकी देखने को मिली।  मैच समाप्त होने से दो मिनट पहले दिल्ली वेव राइडर्स के स्टीवन एडवर्ड्स ने गोलकीपर के सामने मिले शानदार क्रास को गोलपोस्ट में डिफ्लेक्ट कर टीम को 3-0 से आगे कर जीत को लगभग सुनिश्चित कर दिया। मेज़बान टीम के लिए सांत्वना का पर मैच के अंतिम क्षणों में आया जब एक  पेनल्टी कार्नर पर गोंज़ालो ने गोल कर हार का अंतर 3-1 कर दिया। इस जीत के साथ ही 10 अंकों के साथ दिल्ली वेव राइडर्स की टीम अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुँच गयी, यूपी विज़ार्ड्स 7 अंकों के साथ दुसरे स्थान पर हैं मगर उसने तीन मैच खेले हैं । यूपी विज़ार्ड्स का अब 25 जनवरी को अपनी होम टर्फ पर कलिंगा लैंसर्स से मुकाबला होगा।