CIHIL: वारियर्स पर भारी पड़े वेवराइडर्स

CIHIL: वारियर्स पर भारी पड़े वेवराइडर्स

इंस्टेंट खबर ब्यूरो 

चंडीगढ़: चौथे कोल् इंडिया हॉकी इंडिया लीग में आज खेले गए तीसरे मैच में दिल्ली वेवराइडर्स ने मेज़बान जेपी पंजाब वारियर्स को 5-4 से रोमांचक में हरा दिया । 

मैच का पहला गोल दिल्ली वेवराइडर्स के युवराज वाल्मीकि ने खेल के 9 वें मिनट में स्कोर किया । वाल्मीकि के इस मैदानी गोल  बदौलत दिल्ली वेवराइडर्स की टीम 2-0 से आगे हो गयी । लेकिन मेज़बान जेपी पंजाब वारियर्स ने अगले ही मिनट में मैट गोडस के गोल की बदौलत बराबरी कर ली । 

खेल के 24वें मिनट में दिल्ली वेवराइडर्स के रुपिंदर पाल सिंह ने पेनल्टी कार्नर को गोल में परिवर्तित कर एकबार फिर टीम को 3-2 से बढ़त दिला दी । मेहमान टीम को 28 वें   मिनट में मिले एक और पेनल्टी कार्नर को मार्क पियरसन ने गोल में बदलकर स्कोर 4-2 कर दिया। अगले ही मिनट में मेज़बान टीम के क्रिस्टोफर सिरिलो ने पेनल्टी कार्नर पर गोल बना कर स्कोर 4-3 कर दिया। 

दूसरे हाफ में दिल्ली वेवराइडर्स ने एक बार फिर आक्रमक शुरुआत की और 36वें मिनट में रुपिंदर पाल सिंह ने एक और पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर स्कोर 5-3 कर दिया । 54 वें मिनट में जैक व्हिटोन ने पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर जेपी पंजाब वारियर्स की उम्मीदों को जगाया मगर टीम को हार से न बचा सके। युवराज बाल्मीकि को मैन ऑफ़ दि मैच घोषित किया गया।