यूपी कांग्रेस ने जारी किया व्हाट्स एप नंबर

यूपी कांग्रेस ने जारी किया व्हाट्स एप नंबर

लखनऊ: उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं आम जनता से बेहतर समन्वय स्थापित करने के लिए तथा कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों एवं विचारों को व्यापक पैमाने पर प्रचारित करने के लिए आज लखनऊ के गोमतीनगर स्थित पर्यटन भवन के सेमिनार हाल में अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के महासचिव-प्रभारी उ0प्र0 मधुसूदन मिस्त्री, सांसद एवं प्रदेश कंाग्रेस अध्यक्ष डॉ0 निर्मल खत्री द्वारा उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी का आधिकारिक whatsapp नम्बर 9918952017 जारी किया गया।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश कंाग्रेस के सोशल मीडिया सहप्रभारी कोणार्क दीक्षित ने बताया कि कार्यक्रम की शुरूआत श्री मधुसूदन मिस्त्री, डॉ0 निर्मल खत्री, राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी, हरीश बाजपेयी एवं श्री शिव पाण्डेय द्वारा दीप प्रज्जवलित कर हुई। इसके उपरान्त पूर्व प्रधानमंत्री-भारत रत्न स्व0 राजीव गांधी पर डाक्यूमेंट्री फिल्म प्रदर्शित की गयी। इसके बाद उ0प्र0 कंाग्रेस का आधिकारी whatsapp नम्बर 9918952017 जारी किया गया। इस व्हाट्सएप नम्बर पर पहला मैसेज मधुसूदन मिस्त्री द्वारा किया गया। 

इस मौके पर मिस्त्री ने कहा कि इस व्हाट्स एप के  जरिये कांग्रेस प्रदेश की आम जन मानस की समस्याओं को जानने एवं उनसे जुड़कर उनकी समस्याओं का निस्तारण करने के साथ ही कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों को आम जनता के बीच प्रचारित प्रसारित करने में मदद मिलेगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0 निर्मल खत्री ने कहा कि व्हाट्स एप एक ऐसा आधुनिक संचार का माध्यम है जिससे आम जनता से अधिक से अधिक संवाद व विचारों का आदान प्रदान किया जा सकता है। उन्होने कहा कि आधुनिक संचार तकनीक पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव जी की देन है। उन्होने कहा कि व्हाट्स एप के जरिये प्रदेश कंाग्रेस पूरे प्रदेश में युवाओं के मध्य अपनी विचारधारा को रखने का प्रयास करेंगी और अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ेगी। 

इस मौके पर प्रदेश कंाग्रेस के संगठन प्रभारी एवं सोशल मीडिया प्रभारी शिव पाण्डेय ने कहा कि व्हाटस एप कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जनता के बीच सेतु का कार्य करेगा। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India