जेपी पंजाब वारियर्स ने रांची रेज़ से चुकाया बदला

जेपी पंजाब वारियर्स ने रांची रेज़ से चुकाया बदला

इंस्टेंट खबर ब्यूरो

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में खेल गया कोल् इंडिया हॉकी इंडिया लीग का दूसरा मैच तेज़ शुरुआत के बावजूद नीरस रहा। मैच में मेज़बान जेपी पंजाब वारियर्स ने खिताब की रक्षा करने उतरी रांची रेज़ की टीम को 2-0 से हराकर महत्वपूर्ण पांच अंक प्राप्त किये। मैच का एकमात्र गोल खेल के दूसरे मिनट में जेपी पंजाब वारियर्स के जैक विहटान की हॉकी स्टिक से निकला । इस प्रकार जेपी पंजाब वारियर्स  ने विगत वर्ष फाइनल में मिली हार का बदला भी ले लिया । 

ज़बरदस्त ठण्ड के बावजूद स्टेडियम में मौजूद हज़ारों हॉकी प्रेमियों के बीच मैच की शुरुआत तेज़ रफ़्तार से हुई और मेज़बान टीम ने आक्रमक तेवर दिखाते हुए हमले शुरू किये जिसके परिणामस्वरूप खेल के दूसरे मिनट में ही जैक व्हिटन ने मैदानी गोल दाग कर टीम को 2-0 आगे कर दिया। लेकिन इसके बाद शेष पूरे समय कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। हालाँकि गेंद अधिकतर रांची रेज़ की टीम के पास रही मगर वह किसी भी अवसर को गोल में परिवर्तित करने में असफल सिद्ध हुए । 

मैच के पुरूस्कार वितरण में जैक व्हिटोन को मैन ऑफ़ दि मैच और कोल् इंडिया गोल ऑफ़ दि मैच का पुरूस्कार दिया गया। जेपी पंजाब वारियर्स के अरमान कुरैशी को उदीयमान खिलाडी और रांची रेज़ के एश्ले जैक्सन को मोस्ट एंटरटेनिंग खिलाडी घोषित किया गया।