सीईआईएफ में फुजीफिल्म ने पेश किये अपने अत्याधुनिक उत्पाद

सीईआईएफ में फुजीफिल्म ने पेश किये अपने अत्याधुनिक उत्पाद

फुजीफिल्म इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड ने आज अपने अत्याधुनिक उत्पादों एवं फोटोग्राफी अवधारणाओं को सालाना कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक इमेजिंग फेयर (सीईआईएफ) में पेश किया- यह दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा फोटोग्राफी मेला है जिसका आयोजन आॅल इण्डिया फोटोग्राफिक ट्रेड एण्ड इन्डस्ट्री एसोसिएशन के द्वारा हर साल किया जाता है। प्रदर्शनी का आयोजन 7 जनवरी से 10 जनवरी 2016 के बीच मुम्बई के बाॅम्बे एक्ज़्हीबिशन सेन्टर में किया जा रहा है। कार्यक्रम के दौरान फुजीफिल्म कैमरों, कैमरा उपकरणों, प्रिन्टरों से लेकर अपने अत्याधुनिक उत्पादों तथा एक नई अवधारणा- वंडर फोटो शाॅप का प्रदर्शन करेगा।  

इमेज कैप्चरिंग कैटेगरी में कम्पनी ने इन्सटेन्ट फोटो सिस्टम की इन्सटेक्स रेंज को डिस्प्ले पर रखा है जिसमें वैडिंग सेगमेन्ट के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया इन्सटेक्स वाईड तथा डिजिटल कैमरों की एक्स-सीरीज़ रेंज शामिल है। फुजीफिल्म एक्स सीरीज़ के फीचर्स के प्रदर्शन हेतू पेशेवर फोटोग्राफरों के लिए एक विशेष सेक्शन बनाया गया है, एक्स सीरीज़ अत्याधुनिक प्रोद्यौगिकी के साथ पारम्परिक स्टाइलिंग का अनूठा संयोजन है। पिछले साल इन्सटेक्स सीरीज़ के लाॅन्च के साथ, फुजीफिल्म ने इस वित्तीय वर्ष के दौरान अकेले इन्सटेन्ट कैमरों की रेंज से 60 करोड़ रु के राजस्व का लक्ष्य तय किया है और अगले वित्तीय वर्ष में इसे 120 करोड़ रु तक पहुंचाने की योजना बना रही है। 

फुजीफिल्म ने पहली बार में भारत में इनोवेटिव फोटो प्रिन्टिंग की अवधारणा वंडर फोटो शाॅप पेश की है। स्मार्टफोन के इस युग में फोटोग्राफी को नया रूप देने के लिए इस अवधारणा को प्रस्तुत किया गया है। वंडर फोटो शाॅप फोटो इमेजिंग उत्पादों और सेवाओं की रेंज के लिए वन-स्टाॅप स्टाइल बुटीक है, जिसमें वंडर प्रिन्ट स्टेशन, थीम आधारित एक्सेसरीज़, स्क्रैपबुक, फोटो एल्बम, फ्रेम तथा फुजीफिल्म कैमरों की अत्याधुनिक रेंज एवं कैमरा उपकरण शामिल हैं। 

फुजीफिल्म इण्डिया प्रा. लिमिटेड में प्रबन्ध निदेश  श्री यसुनोबु निशियामा ने सीईआईएफ 2016 में अपने उत्पादों के प्रदर्शन पर विचार अभिव्यक्त करते हुए कहा, ‘‘फुजीफिल्म हमेशा से इनोवेशन्स में विश्वास रखता है और सीईआईएफ एक ऐसा मंच है जिसके माध्यम से हमें अपने विश्व स्तरीय उत्पादों एवं अवधारणाओं को पेश करने का मौका मिलता है। हमारी नई अवधारणा वंडर फोटो शाॅप के साथ हम स्मार्टफोन के इस युग में फोटोग्राफी को नए अंदाज़ में पेश करना चाहते हैं। हम कैमरों की इन्स्टैक्स रेंज को लेकर बेहद आश्वस्त हैं और उम्मीद करते हैं कि इसे भारत में भी वैसी ही प्रतिक्रिया मिलेगी जैसी दुनिया भर में मिली है।’’