मनपसन्द बेवरेज ने मेट्रो कैश एण्ड कैरी से किया गठबन्धन

मनपसन्द बेवरेज ने मेट्रो कैश एण्ड कैरी से किया गठबन्धन

भारत के शीर्ष फ्रूट जूस निर्माता, मनपसन्द बेवरीज लि., ने जर्मनी के होलसेल रिटेल एवं कारोबारी प्रमुख मेट्रो कैश एण्ड कैरी के साथ गठबन्धन किया है। मनपसन्द की फ्लैगशिप मैंगो बेस्ड ब्राण्ड ‘मैंगो सिप‘ और हाल ही में लांच किए गए ‘फ्रूट्सअप‘ पूरे भारत में मेट्रो के विभिन्न आउटलेट्स पर उपलब्ध होंगे।

इस गठबन्धन से मनपसंद के फ्लैगशिप ब्राण्ड ‘मैंगो सिप‘ का शहरी बाजारों में आसानी से प्रवेश संभव हो सकेगा। इससे हाल ही में लांच किए गए ‘फ्रूट्स अप‘ ब्राण्ड में विभिन्न सुगन्धों में कार्बोनाइज्ड फ्रूट ड्रिंक्स एवं प्रीमियम फ्रूट ड्रिंक्स, जिनके लिए शहरी बाजार लक्षित है को भी बल मिल सकेगा। 

इस गठबन्धन के बारें में अपने विचार प्रकट करते हुए मनपंसद बेवरेज के चेयरमैन श्री धीरेन्द्रसिंह ने कहा ‘‘हमारी बाजार विस्तार रणनीति के तहत हमारा किसी अंतर्राष्ट्रीय रिटेल ब्राण्ड से पहली बार गठबन्धन हुआ है। उन्होंने कहा कि इस भागीदारी से हम संभावित ग्राहकों तक अपनी पहुंच को और गहराई तक ले जा सकेंगे क्यों कि मेट्रो कैश एण्ड कैरी विशेष बिजनेस टू बिजनेस परिकल्पना पर कार्यरत है। मैंगो सिप और फ्रूट्स अप्स सभी मौजूदा साइज में अब सभी मेट्रो आउटलेट्स पर उपलब्ध हो सकेगा। हमें आशा है कि भविष्य में हमारी यह भागीदारी और प्रगाढ़ होगी तथा हम अपने फ्रूट जूस की भावी रेंज के और पेशकशें दे सकेंगे।‘‘ 

मेट्रो की वैश्विक विस्तार रणनीति में भारत एक महत्वपूर्ण बाजार है। भारत में आधुनिक व्यापार का तेजी विस्तार होने की संभावनाओं के चलते, मेट्रो मौजूदा बाजारों में अपने ग्राहक और वितरक नेटवर्क को और प्रगाढ कर अपनी उपस्थिति को और भी बढ़ाना चाहता है। कम्पनी देश के नए बाजारों में भी अपने अनूठे लाभकारी थोक परिकल्पना के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करवाना चाहती है।