ममता के मंच पर केजरी और जेटली

ममता के मंच पर केजरी और जेटली

कोलकाता। वित्त मंत्री अरुण जेटली और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक साथ नजर आए। कोलकाता में आयोजित एक सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे दोनों नेताओं ने एक साथ मंच साझा किया। कोलकाता में आयोजित बंगाल ग्लोबल बिजनेस सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए ममता बनर्जी ने इन दोनों नेताओं को आमंत्रित किया था। इसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए ये दोनों नेता दिल्ली से कोलकाता पहुंचे थे और इसी दौरान दोनों ने मंच साझा किया। दोनों ने गुरुवार रात ममता बनर्जी के यहां एक साथ डिनर भी किया।

केजरीवाल और जेटली के अलावा इस बिजनेस समिट में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, रेल मंत्री सुरेश प्रभु, ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल को भी न्योता दिया गया था। इस समिट को वैश्विक फलक देते हुए ममता ने भूटान के पीएम शेरिंग तोगबे, बांग्लादेश के कॉमर्स मिनिस्टर तोफेल अहमद और ब्रिटेन की रोजगार मंत्री भारतवंशी प्रीति पटेल को भी आमंत्रित किया है।

गौरतलब है कि दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित तौर पर हुए घोटाले को लेकर केजरीवाल और अरुण जेटली के बीच काफी तनातनी है। अरविंद केजरीवाल डीडीसीए घोटाले के लिए जहां अरुण जेटली को मुख्य जिम्मेदार मानते हैं वहीं जेटली ने उनके सभी आरोपों को खारिज कर दिया। जेटली ने इसे केजरीवाल की बदनाम करने वाली राजनीति करार देते हुए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा तक ठोक दिया है।