जनता की समस्याओं को गम्भीरता से ले अधिकारी: शिवपाल यादव

जनता की समस्याओं को गम्भीरता से ले अधिकारी: शिवपाल यादव

लखनऊ: प्रदेश के लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि जनता कीे किसी भी समस्या को गम्भीरता से सुने तथा सम्बन्धित अधिकारी को तत्काल उसके समाधान के लिए निर्देश दे।

राजस्व मंत्री आज समाजवादी पार्टी कार्यालय के प्रांगण मे प्रदेश के दूर-दराज इलाकों से भारी संख्या में आये हुए युवाओं, महिलाओं एवं मरीजो तथा विकलांगो की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने जनता की समस्याओं को गम्भीरता से सुना तथा मौके पर ही सम्बन्धित अधिकारियों को फोन पर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। श्री यादव ने कहा कि बिजली, सड़क, गली एवं विकास से सम्बन्धित समस्याओं को लेकर आये उस पर प्राथमिकता से कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकार जनता के हितों के प्रति संवेदनशील है इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जायेगी। जनता के प्रति असंवेदनशील व्यवहार और उसका अहित करने वाले कदापि बर्दाश्त नहीं किये जायेगे। श्री यादव ने कहा कि यदि जनसमस्याओं के निस्तारण में अधिकारी टाल-’मटोल या लापरवाही दिखये तो तत्काल उसकी शिकायत करें। यदि एक निश्चित समय में शिकायत का समाधान नही किया जाता है तो सम्बन्धित अधिकारी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

श्री यादव ने युवाओं को प्रत्येक दिन 2 घंटे सुबह 4 से 6 तक पढ़ने के लिए कहा और परीक्षा में अधिक से अधिक अंक लाकर अपने लक्ष्यों को प्राप्त करे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India