बाला को भारी पड़ी डॉन दाऊद के होटल की खरीदारी

बाला को भारी पड़ी डॉन दाऊद के होटल की खरीदारी

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टी खरीदना वरिष्ठ पत्रकार बालाकृष्णन को काफी महंगा पड़ गया। पिछले महीने ही बाला ने दाऊद की प्रॉपर्टी चार करोड़ के ऊपर की बोली लगाकर नीलामी में हासिल की थी। पर समय पर रुपयों का इंतजाम न होने की वजह से बालाकृष्णन दाऊद की प्रॉपर्टी अब नहीं ले सकते। उनके द्वारा जमा कराई गई 30 लाख रुपये की टोकन मनी भी जब्त हो गई है। अब बालाकृष्णन का कहना है कि दाऊद के आतंक और दहशत की वजह से किसी ने उन्हें पैसों की मदद नहीं की।

पिछले महीने ही मुंबई के एक होटल में दाऊद की प्रॉपर्टी की नीलामी हुई थी। इस नीलामी में सिर्फ दो लोगों ने हिस्सा लिया। बोली लगना शुरू हुई तो दाऊद के मुंबई के डोंगरी इलाके के एक होटल की सवा करोड़ से लेकर सवा चार करोड़ तक बोली लगी। सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले मुंबई के वरिष्ठ पत्रकार बालाकृष्णन ने दावा किया कि वो चार करोड़ की बड़ी रकम का जल्द से जल्द इंतजाम कर लेंगे। पर 7 जनवरी रकम जमा करने की आखिरी तारीख थी और अंतिम तारीख में बाला पैसों का इंतजाम नहीं कर पाए।

आज प्रेसवार्ता में बालाकृष्णन ने कहा कि आज मेरी हार हुई है और दाऊद के आतंक, दहशत और डर की जीत हुई है। दाऊद के डर की वजह से मुझे किसी ने भी पैसों की मदद नहीं की। बालाकृष्णन ने बोली जीतने के बाद टोकन मनी के नाते सरकारी खजाने में पूरे 30 लाख रुपये भी जमा किए थे। अब पैसों का समय पर न इंतजाम करने पर बाला के तीस लाख भी सरकारी खजाने में चले गए हैं।

India