यूपी ईस्ट के लिए वोडाफोन की आकर्षक पेशकश

यूपी ईस्ट के लिए वोडाफोन की आकर्षक पेशकश

वोडाफोन के बोनस कार्ड 15 के साथ किफ़ायती दरों पर करें लम्बी बातें

लखनऊ: नए साल के जश्न के माहौल को देखते हुए भारत के अग्रणी टेलीकम्युनिकेशन सेवा प्रदाता वोडाफोन इण्डिया ने यूपी ईस्ट के उपभोक्ताओं को कम दरों पर लम्बी बातों की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए बेस्ट काॅलिंग रेट्स के आॅफर पेश किए हैं। 

वोडाफोन के बोनस कार्ड 15 के साथ यूपी ईस्ट में वोडाफोन के उपभोक्ता मात्र 25 पैसे प्रति मिनट की दरों पर लोकल काॅल कर सकते हैं। यह आॅफर ’121रु के आधार पर चुनिंदा उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। उपभोक्ता ’121रु पर डायल करके अपने लिए सर्वश्रेष्ठ आॅफर के बारे में जान सकते हैं। पहले 60 सैकण्ड के लिए 2 पैसा प्रति सैकण्ड की दर से शुल्क लागू होगा। 

यूपी ईस्ट के निवासियों को नए साल की बधाई देते हुए वोडाफोन इण्डिया में यूपी ईस्ट के बिजनेस हैड निपुण शर्मा ने कहा, ‘‘वोडाफोन में हम हमेशा से हमारे उपभोक्ताओं को किफ़ायती दरों पर उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने हेतू प्रतिबद्ध हैं। हमारे उपभोक्ता किफ़ायती दरों पर अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ नए साल की खुशियां बांट सकें, इसके लिए हमने खास वोडाफोन बोनस कार्ड 15 पेश किया है। मैं यूपी ईस्ट के सभी वोडाफोन उपभोक्ताओं को नए साल की शुभकामनाएं देता हूँ और हमारे इस विशेष बोनस कार्ड 15 का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित करता हूँ। नया साल आप सभी के लिए मंगलमय हो।’’