गूगल प्ले पर 'अल्टीमेट तीन पत्ती' बना टाॅप ग्राॅसिंग कार्ड गेम ऐप

गूगल प्ले पर 'अल्टीमेट तीन पत्ती' बना टाॅप ग्राॅसिंग कार्ड गेम ऐप

लखनऊ़, प्रमुख भारतीय मोबाइल गेम्स स्टूडियो अल्टीमेट गेम्स 'अल्टीमेट तीन पत्ती’ ऐप गूगल प्लेस्टोर के लोकप्रिय मोबाइल गेम्स के बीच नंबर 1 ग्राॅसिंग तीन पत्ती गेम बनकर उभरा है।

अल्टीमेट तीन पत्ती ने हाल ही में लोकप्रिय मोबाइल गेम, कैंडी क्रश की तुलना में अधिक साप्ताहिक राजस्व अर्जित किया है, जो ऐप उपलब्ध कराये जाने वाले अत्यंत वैयक्तिकृत प्रारूप में भारतीय कार्ड गेम के लिए खिलाडि़यों की जबरदस्त पसंद का संकेत देता है।

प्ले गेम्स 24ग7 के पूर्ण स्वामित्व वाले घटक, अल्टीमेट गेम्स द्वारा अल्टीमेट तीन पत्ती गेम उपलब्ध कराया जाता है। 

गेमिंग एप ने इस कार्य को इसके लाॅन्च होने के नौ महीने के अंदर पूरा किया और इसे एक मिलियन से कम लोगों द्वारा इन्सटाॅल किया गया जो कि दूसरे तीन पत्ती गेमों की तुलना में 30 गुणा अधिक लोगों ने इसे इन्सटाॅल किया। अल्टीमेट तीन पत्ती की सफलता का श्रय बेहद आसान खेल अनुभव, बहु-भाषी कंटेंट, कम बैटरी की खपत, और सबसे अधिक खेलते समय कम से कम इंटरनेट डाटा की खपता को जाता है। 

अल्टीमेट तीन पत्ती के प्रोडक्ट हैड एविन शर्मा का कहना है, ”अल्टीमेट गेम्स टीम के प्रत्येक सदस्य के मन में एक बात होती है-मैं अपने खिलाडि़यों को खेलने का बेहतरीन अनुभव कैसे प्रदान करूं? हमने डाटा का अच्छी तरह विश्लेषण करते हैं ताकि यह समझा जा सके कि हमारे प्लेयर्स की क्या आवश्यकताएं है ताकि उनके गेम्स के अनुभवों में सुधार लाया जा सके। हम बेधड़क प्रयोग करते हैं और हमारे गेम में हमेशा नई विशेषताएं जोड़ते रहते हैं।“

 

कम समय में मोबाइल गेमिंग इंडस्ट्री में एक उच्च स्तर को प्राप्त करने की आशा रखते हुए अल्टीमेट गेम्स के सीईओ श्री त्रिविक्रमन थाम्पी कहते हैं, ”हमें भारतीय कार्ड गेमर की आवश्यकताओं और रूचियों की अत्यधिक समझ है जिसका कारण हमारे फ्लैगशिप ब्राण्ड रम्मी सर्कल की निरंतरता और सफलता है, जो 2008 में भारत का सबसे बड़ा मोबाइल और वेब प्लेटफाॅर्म है।“