बेवजह बयानबाज़ी से बाज़ आएं पार्टी नेता: नितीश-लालू

बेवजह बयानबाज़ी से बाज़ आएं पार्टी नेता: नितीश-लालू

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपनी पार्टी के प्रवक्ताओं तथा नेताओं को कड़ी नसीहत देते हुए कहा है कि वे बेवजह की बयानबाजी नहीं करें। उन्होंने राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर अप्रत्यक्ष रूप से टिप्पणी करते हुए कहा कि नेता स्वयं की टीआरपी बढ़ाने के लिए गलत बयानबाजी से बचें।

महागठबंधन में दरार के प्रश्न पर लालू ने दावा किया कि महागठबंधन में एकजुटता है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं तथा प्रवक्ताओं को कहा कि वे सीमा में रहकर ही बोलें और अगर कुछ समझ नहीं आ रहा है तो चुपचाप घर जाकर बैठ जाएं। वहीं दूसरी ओर जदयू नेता संजय सिंह ने लालू पर पलटवार करते हुए तंज साधा।

संजय सिंह ने कहा कि लोकसभा में मिली हार के बाद राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह सठिया गए हैं, डिरेल हो गए हैं। वे गलत बयानबाजी कर महागठबंधन को नुक्सान पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उनके साथ ही जदयू नेता अली अनवर ने भी रघुवंश पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू खुद रघुवंश प्रसाद सिंह से परेशान हैं। विधानसभा चुनाव के समय भी उन्होंने महागठबंधन की छवि खराब करने की कोशिश की थी।

जदयू नेताओं के बयान पर रघुवंश सिंह ने कहा कि जदयू के लोगों को केवल जयकार सुनने की आदत पड़ गई है। अगर उनकी पार्टी सरकार में हैं तो जवाब भी उन्हीं को देना होगा। मुख्यमंत्री के रूप में गाड़ी की स्टियरिंग सीट पर नीतीश कुमार बैठे हैं। राजद तो पीछे बैठा हुआ है। ऐसे में बिहार को सही दिशा दिशा देने की पूरी जिम्मेदारी नीतीश कुमार की ही बनती है।

राजद नेता के इस बयान पर बोलते हुए जदयू नेता व पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एजेंडे में केवल सुशासन है।