बिग बॉस में एक बार फिर प्यार परवान चढ़ रहा है। घर में चल रहे झगड़ों और विवादों के बीच दो लोग ऐसे हैं जिन्हें शायद एक-दूसरे के अलावा और प्यार के अलावा कुछ और नजर नहीं आ रहा है। बिग बॉस के घर में दोनों की नजदीकियों के बार में खूब चर्चे हैं। सभी घरवालों का यह भी कहना है कि जब से नोरा फतेही की घर में एंट्री हुई है तब से प्रिंस केवल उन्ही के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में इस बात को लेकर घर में खासा बवाल भी हो गया था। जिसके बाद नोरा रोईं भी थीं।

जिसके बाद लग रहा ता कि शायद दोनों साथ में कम समय बिताएंगे और उनके बीच वो ‘नजदीकियां’ फिर देखने को नहीं मिलेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। घर में हाल ही में हुए टास्क के बाद दोनों बाथरूम एरिया में बात करते और किस करते दिखे। बाद में दोनों एक बार फिर किस करते हुए नजर आए। जिसमें प्रिंस लेटे हुए थे और नोरा से बात कर रहे थे जिसके बाद में दोनों ने किस भी की।

बिग बॉस के इस सीजन में पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि घर में मौजूद कपल्स खुलेआम किस करते हैं। इससे पहले घर में मौजूद दोनों कपल्स कीथ-रोशैल और सुयश-किश्वर भी घर में किस करते हुए कैमरों में कैद हो चुके हैं। अच्छा है, घर में होने वाले इन झगड़ों के बीच थोड़े ‘प्यार’ की जरूरत तो है ही।