नई दिल्ली: डीडीसीए ने उसके खिलाफ भ्रष्टाचार के बेबुनियाद आरोप लगाने के लिये दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और निलंबित भाजपा सांसद कीर्ति आजाद और अन्य ‘आप’ कार्यकर्ताओं पर आज (गुरुवार) मानहानि का मामला दर्ज करने का फैसला किया। 

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने आजाद और ‘आप’ नेताओं के ताजा आरोपों को कड़े शब्दों में खंडन किया और कहा कि इस तरह के बेबुनियाद आरोपों से संघ बदनाम हुआ है। डीडीसीए के शीर्ष अधिकारियों की मौजूदगी में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान ने कहा कि राज्य क्रिकेट संघ के खिलाफ कई झूठे आरोप लगाये गये हैं और उसे इस तरह की गलत जानकारी फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिये मजबूर होना पड़ रहा है। 

कोषाध्यक्ष रविंदर मनचंदा ने कहा कि डीडीसीए केजरीवाल, आजाद और संवाददाता सम्मेलन में मौजूद अन्य के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेगा जिन्होंने डीडीसीए में भ्रष्टाचार और वित्तीय अनियमितता के आरोप लगाये हैं। चौहान ने कहा कि तीन एजेंसियां पहले ही डीडीसीए के खिलाफ मामलों की जांच कर रही है और ‘आप’ सरकार ने जो नई जांच समिति बिठायी है उसकी कोई जरूरत नहीं है।