लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी दिल्ली से हापुड़ तक 14 लेन के राष्ट्रीय राजमार्ग की आधार शिला रखकर 2015 के अन्तिम दिन विकास की एक बडी परियोजना को उपहार देने जा रहे हैं। जो पश्चिम उ0प्र0 के लोगो के लिए विकास की बडी परियोजना है। पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोग इसकी मांग लम्बे समय से कर रहे थे। हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश के विकास को इतनी बड़ी योजना के आगाज के अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री का नोयडा न जाना एक बड़ा सवाल खड़ा करता है। 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली से हापुड़  तक 14 लेन का यह कारीडोर उत्तर भारत का एक अनूठा कारीडोर है और इसके आगाज के अवसर पर भारत के गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह जी, भूतल परिवाहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी, विदेश राज्य मंत्री जनरल वी0के0 सिह, कपड़ा राज्य मंत्री  डाॅ0 संतोष गंगवार, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 लक्ष्मीकान्त बाजपेयी सहित अनेकों महत्वपूर्ण  भारत सरकार के मंत्री उपस्थित रहेगें। ऐस सुअवसर का लाभ प्रदेश के मुख्यमंत्री जी को प्रदेश के विकास योजनाओं पर चर्चा के लिए सहज ही प्राप्त हो सकता था मुख्यमंत्री जी के नोयडा  न जाने से प्रदेश इस अवसर से वंचित रहेगा। 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली से हापुड़ तक 14 लेन के राष्ट्रीय राजमार्ग  के इस विकास योजना  का आगाज कर भूतल  परिवाहन मंत्री गडकरी जी ने पिछले फरवरी में उत्तर प्रदेश  को दिये गए आपने वायदे  को पूरा किया है। वहीं भारत के गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह ने तथा वर्तमान में सांसद तथा विदेश  राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह द्वारा जनता से किए गए वादे को पूरा किया है।