नई दिल्ली: अक्सर अपने बयान से विवादों में रहने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने शर्मिंदा करने वाले बयान को जायज ठहराया। केजरीवाल ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कायर और मनोरोगी कहने पर उन्हें कोई पछतावा नहीं है। सीबीआई ने हाल ही में केजरीवाल के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार के ऑफिस पर एक भ्रष्टाचार के मामले में छापा मारा था। इसके बाद केजरीवाल ने पीएम मोदी के खिलाफ अपने ट्विटर अकाउंट पर इन शब्दों का प्रयोग किया था।

एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा कि मैं मानता हूं कि मैंने प्रधानमंत्री के खिलाफ बेहद खराब भाषा का प्रयोग किया, लेकिन मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है। मैं दिल से बोलता हूं।  मोदी लच्‍छेदार भाषा का प्रयोग करते हैं लेकिन उनके काम अच्छे नहीं हैं। उन्होंने ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वो मेरे खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि मुझे सीबीआई से डर नहीं लगता है। केंद्र में बैठी भाजपा सरकार मेरे खिलाफ कोई भी जांच करा सकती है।

सीबीआई को चुनौती देते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सचिवालय में 100 अधिकारियों को भेज दो और एक-एक फाइल खंगाल लो। सारी फाइलों की जांच कर लें। केजरीवाल ने कहा कि हमने मोदी जी से कहा था कि हम लोग काम करने आए हैं लड़ाई नहीं। आप स्किल इंडिया की बात करते हैं, मैं दिल्ली के लोगों को रोजगार और सारा क्रेडिट आपको दूंगा। आप स्वच्छ भारत की बात करते हैं तो मैं दिल्ली को स्वच्छ करूंगा और सारा क्रेडिट आपको दूंगा। मेरी सरकार सिर्फ काम करने आई है।