लखनऊ। अपने करीबियों की बर्खास्तगी से नाराज यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। आज परिवार के ही दो सांसद उनसे मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे। हालांकि अभी तक अखिलेश ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन राजनीतिक गलियारों में उनकी नाराजगी की खबरें चर्चा में है।

अखिलेश के घर 5 कालिदास मार्ग पर आज सैफई आयोजन समिति के अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव और उपाध्यक्ष तेज़ प्रताप यादव पहुंचे। माना ज़ा रहा है कि दोनों मुख्यमंत्री को मनाने पहुंचे हैं। इस दौरान मीडिया ने अखिलेश को आवाज़ लगाई पर वो हाथ हिलाते हुए चले गए।

बता दें कि शुक्रवार को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और पंचायत चुनाव प्रभारी शिवपाल यादव ने आनंद भदौरिया, सुनील सिंह साजन, सुबोध यादव को पंचायत चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों की रिपोर्ट पर पार्टी से ही बर्खास्त कर दिया था। ये तीनों अखिलेश की कोर टीम में शामिल थे और छात्र सभा से लेकर युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष तक रह चुके हैं।

बताया जा रहा है कि इसी को लेकर अखिलेश नाराज हैं और सैफई महोत्सव भी नहीं पहुंचे। सैफई महोत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम में भी वह शामिल नहीं हुए। उनकी जगह उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने समारोह का उद्घाटन किया।