मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने आज 50 साल के हो गए हैं। सलमान के जन्मदिन पर उनके पनवेल के फॉर्म हाउस पर शुक्रवार की रात 12 बजे से ही पार्टी शुरू हो गई जिसमें पूरी रात सितारों का आना -जाना लगा रहा। सलमान के इस महाजश्न में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की और सोशल मीडिया पर इस जश्न की कुछ तस्वीरें भी साझा की।

12 बजते ही पार्टी की शुरुआत हो गई सबसे पहले सलमान ने केक काटा उसके बाद पार्टी का आगाज हुआ। पार्टी में तब्बू, फरहा, सानिया मिर्जा, कंगना रनोट, मल्लिका शेरावत, रितेश देशमुख समेत कई बड़े सितारों ने शिरकत की।

आज के खास दिन देशभर में सलमान के फैन्स अलग-अलग अंदाज में अपने हीरो का जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। रात सलमान ख़ान के घर के बाहर भारी तादात में फैन्स मौजूद रहे और केक काटकर जन्मदिन मनाया और उनकी फ़िल्मों के गानों पर डांस किया।

 वैसे अपने शो बिग बॉस की क्रू के साथ सलमान खान ने कल केक काटा जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। इसके साथ-साथ टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने भी सलमान ख़ान की बर्थ डे पार्टी वाली फोटों सोशल मीडिया पर शेयर की।

सलमान के जन्मदिन पर उनके घरवालों ने उनके लिए कुछ ख़ास करने का प्लान बनाया है। सलमान के घर पर आज एक पार्टी रखी गई है जिसमें उनके घरवालों के अलावा उनके दोस्त और बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी।