नई दिल्ली:  आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डीडीसीए में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली के खिलाफ एक नया दांव चला है। केजरीवाल ने मानहानि वाले केस में एक ओर सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील और बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद राम जेठमलानी को अपना वकील नियुक्त किया है। पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी देकर केस की हर रोज सुनवाई करने का मांग की है।

ऐसा माना जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल ये दांव चलकर जेटली पर दवाब बनाना शुरू कर दिया है। एक ओर राम जेठमलानी जहां अरुण जेटली के खिलाफ केस लड़ेंगे वहीं अगर कोर्ट में हर रोज सुनवाई होगी तो मीडिया का सारा ध्यान इसी पर लगा रहेगा। ऐसे में आम आदमी पार्टी भी सुर्खियों में बनी रहेगी।

जेटली के खिलाफ केजरीवाल की तरफ से केस लड़ेंगे राम जेठमलानी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डीडीसीए में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली के खिलाफ एक नया दांव चला है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे किसी मंत्री के ख़िलाफ़ इतना सबूत होता तो हम उसका इस्तीफ़ा ले लेते जैसे तोमर और आसिम का लिया था। भाजपा जेटली जी को बेशर्मी से बचा रही है।’