पहले वीकेंड पर ‘दिलवाले’ हुए 60 करोड़ के पार, ‘बाजीराव’ 50 के नीचे…मुंबई: पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘दिलवाले’ ने अपने पहले वीकेंड यानी पहले 3 दिनों में क़रीब 65.09 करोड़ का कलेक्शन किया है वहीं दूसरी फ़िल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ ने भी अपने पहले वीकेंड पर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर नेट 46.77 करोड़ का कारोबार किया है।

देश के 60 फीसदी सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘दिलवाले’ ने पहले दिन शुक्रवार को 21 करोड़ का कलेक्शन किया, शनिवार को कमाई में थोड़ी कमी आई और कलेक्शन किया 20.09 करोड़ का। तीसरे दिन यानी रविवार को एक बार फिर कलेक्शन में उछाल आया और दिलवाले ने 24 करोड़ की कमाई की। इस तरह पहले वीकेंड पर दिलवाले का कुल कलेक्शन 65.09 करोड़ हुआ।

वहीं दूसरी ओर संजय लीला भंसाली निर्देशित फ़िल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ को देश में 40 फीसदी सिनेमा घर मिले। इसके बावजूद भी शाहरुख़ ख़ान जैसे सुपरस्टार के सामने ‘बाजीराव मस्तानी’ भी अच्छा कारोबार कर रही है। ‘बाजीराव मस्तानी’ ने लगातार तीनों दिन कमाई में उछाल पाया है। पहले दिन यानी शुक्रवार को ‘बाजीराव मस्तानी’ की कमाई हुई 12.80 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को फ़िल्म ने 15.52 करोड़ कमाए और तीसरे दिन यानी रविवार को कलेक्शन बढ़कर हुआ 18.45 करोड़। यानी पहले वीकेंड पर ‘बाजीराव मस्तानी’ ने 45.77 करोड़ का कलेक्शन किया।

इन दोनों ही फिल्मों की असल परीक्षा आरंभ होगी सोमवार से जब छुट्टी नहीं होगी। और तभी मालूम पड़ेगा की कौन सी फ़िल्म कितनी दूर जाएगी।