नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि वे केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली की तरफ से उनके खिलाफ कोर्ट में दायर मानहानि के केस से डरेंगे नहीं। पार्टी भ्रष्टाचार के मामलों को लगातार उठाती रहेगी। 

आप नेता संजय सिंह का कहना है कि वित्त मंत्री मानहानि का केस कर हमें डराने की कोशिश कर हैं। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि इस तरह के मामलों से आप पीछे नहीं हटेगी। 

सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार जेटली के मामले में ट्वीट किया। अपने ट्वीट में केजरीवाल ने कहा, कोर्ट में केस करके जेटली हमें डराने की कोशिश न करें। भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी जंग जारी रहेगी। इसके बाद आप के दूसरे नेताओं ने भी वित्त मंत्री पर हमले की बौछार शुरू कर दी। 

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि 90 करोड़ का घोटाला कर जेटली और उनकी टीम अभी शांत नहीं हुई है। वे कह रहे हैं 10 करोड़ मानहानि का चाहिए। संजय सिंह ने ट्वीटर पर एक वीडियो भी जारी किया। बतौर संजय सिंह, इसमें जेटली जी कह रहे हैं, आपराधिक कृत्य करने वालों को बचाना उनकी जिम्मेदारी है। उन्होंने जेटली को भाजपा का कलमाड़ी बताया। 

आप के दिल्ली प्रदेश संयोजक दिलीप पांडे ने कहा कि देश के लोकतंत्र के लिए यह कैसा दिन है। भ्रष्टाचार में डूबे जेटली को बचाने के लिए केंद्र सरकार सड़क पर उतर आई है। हमारी पार्टी देशवासियों के सामने भ्रष्टाचार की पोल खोलती रहेगी।