तिरुअनंतपुरम: केरल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां के लूट के लिए पिछली सरकारों को जिम्मेदार क्या ठहराया कांग्रस ने मोदी सरकार पर केरल की राज्य सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगा दिया।

केरल में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल में लूट के लिए पिछली सरकार को सीधे तौर जिम्मेवार ठहरा दिया। मोदी ने कहा कि यहां पर बारी-बारी से गठबंधनों राज्य को लूटा है।

तो दूसरी तरफ, पीएम मोदी के इस बयान के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार लगातार वहां पर समस्याएं खड़ी कर रही है और वहां की सरकार को अस्थिर करना चाहती है।

केरला के त्रिशूर में एक जनसभा में भाजपा कार्यकर्ताअों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें यहां पहले आ जाना चाहिए था। इसके लिए केरल के लोगों से माफी चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि आप केरल के राजनीतिक इतिहास पर नजर डालें तो आजादी के बाद भाजपा और उसकी विचारधारा को केरल में सबसे ज्यादा अत्याचार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक कारणों से पिछले कुछ दिनों में केरल में करीब 200 भाजपा कार्यकर्ताअों की हत्या हुई है। आज मैं उनकी शहादत के लिए उन सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

कार्यकर्ताअों से मोदी ने कहा कि अपनी कड़ी मेहनत रंग लाई है। जनता दिल से आपको स्वीकार कर लिया है।उन्होंने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा के दौरान मैं भारतीय कामगारों से मुलाकात की, वहां केरल के लोगों के साथ भी बातचीत किया।