लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के काशी आगमन और वहां जापान के प्रधानमंत्री के साथ आरती करने का स्वागत किया हैं और उन्हें बधाई दी। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को बधाई देते हुए कहा कि देश के विकास के साथ-2 उनकी नजर उत्तर प्रदेश के विकास पर भी है। उत्तर प्रदेश का विकास प्रधानमंत्री  के एजेण्डे में टाप पर है। 

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के कारण काशी में जापान के सहयोग से 74 करोड़ से कनवेन्शन सेष्टर बनेगा। श्री मोदी के ही मेक इन इण्डिया मिशन से प्रभावित होकर ग्रेटर नोयडा में जापानी इन्डस्ट्रियल टाउन शिप में जापान ने रूचि दिखाई है। मोदी जी के ही प्रयास से जापान उत्तर प्रदेश में औद्योगिक नगरी विकसित करना चाहता है। उनके कारण ही प्रदेश के कई प्रोजेक्ट में विकास हुआ है और गति बढ़ी है।

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने कहा कि श्री मोदी के कारण उत्तर प्रदेश का राजनैतिक रूतबा बढ गया है। काशी  में जापानी प्रधानमंत्री  का आना और मां गंगा की आरती करना मां गगां का सम्मान और देश की संस्कृति  का सम्मान करना है। जापानी प्रधानमंत्री ने मोदी जी के साथ आरती करके एक साथ कई सकारात्मक सन्देश दिये है।

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री जी की योजनाओं का लाभ पूरे देश को मिल रहा है। उनकी दूरदृष्टि के कारण भारत का ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश का भी सम्मान वैश्विक स्तर पर बढ़ रहा है। भारत और जापान के बीच अहम समझौतों के साथ-2 कई अन्य समझौतों से देश में निवेश बडे पैमाने पर बढा है। इस निवेश से देश का औद्योगिक विकास होगा, नौकरियां बढेगी, अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढे़गी तथा देश प्रगति करेगा।