नई दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री वीके सिंह के ‘कुत्ते को पत्थर मारने’ वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर उन्हें घेर लिया है। सोमवार को कांग्रेसी सांसदों ने संसद परिसर के गांधी मूर्ति के सामने प्रदर्शन करके वीके सिंह को हटाने की मांग की है।

आपको बता दें कि वीके सिंह ने कहा था कि हरियाणा के फरीदाबाद स्थित सुनपेड़ गांव में दो दलित बच्चों की हत्या से सरकार का कोई लेना-देना नहीं है। हर चीज के लिए सरकार जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं। सिंह ने कहा था कि कहीं किसी ने पत्थर मार दिया कुत्ते कोए तो सरकार जिम्मेदार है, ऐसा नहीं है।

फिलहाल केंद्रीय गृह राज्य मंत्री वीके सिंह और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच जुबानी जंग चल रही है। हाल ही में वीके सिंह ने राहुल गांधी पर संसद में उनकी गैरमौजूदगी को लेकर निशाना साधा है। सिंह ने कई Tweet किए, जिसमें उन्होंने कहा कि संसद में राहुल की मौजदूगी का रिकॉर्ड बेहद खराब है, वो खुद दो महीने तक रहस्यमय तरीके से संसद से लापता रहे, लेकिन अब मेरी गैरमौजूदगी को लेकर सवाल उठाने का दुस्साहस कर रहे हैं।

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वीके सिंह के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। राहुल ने कहा था कि प्रधानमंत्री के एक मंत्री दलितों की तुलना कुत्तों से करते हैं और पीएम मोदी उन्हें मंत्री बनाए रखते हैं।