लखनऊ। श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में शहीद हुए कारसेवकों की याद में एक श्रद्धांजलि सभा एवं भव्य राम मंदिर निर्माण के लिये हवन पूजन का कार्यक्रम शिवाजी वाहिनी के तमाम कार्यकर्ताओं द्वारा बजरंग बली मंदिर जीपीओ हजरतगंज में प्रदेश अध्यक्ष दिलीप साहू एवं अवधेश गुप्ता छोटू के नेतृत्व में किया गया। 

इस अवसर पर साहू ने कहा कि 6 दिसम्बर को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के दौरान कारसेवकों ने अपने प्राणों की आहुति दी। ऐसे कारसेवकों को हम शत् शत् नमन करते हैं और उनके अधूरे सपने को साकार करने के लिये हम सभी अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेते हैं।

मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू ने कहा कि ये बड़े दुर्भाग्य का विषय है कि हिन्दुओं की आस्था का केन्द्र भगवान श्रीराम की जन्म स्थली पर उनका मंदिर निर्माण नहीं हो पा रहा है परन्तु इस बार जब भी कार हुयी भव्य राम मंदिर निर्माण होकर ही रहेगा।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से दिलीप साहू, अवधेश गुप्ता छोटू, भारत सिंह मौर्य, राजेन्द्र शर्मा, पुष्पा सिंह चैहान, पारूल सिंह चैहान, सुमन आर्य, राजेश राज, हरिश्चन्द्र धानुक, श्रवण साहू, दिनेश यादव, जेपी पाण्डेय, सन्तोष सक्सेना, डा0 शादाब आलम, शमशेर खान गाजीपुरी, विपिन गुप्ता, विमल कुमार, जयन्त चन्द्रा, अशोक जायसवाल, सर्वेश कुमार, प्रभात यादव आदि कार्यकर्ता शामिल थे।