नई दिल्लीः उ0प्र0 फिल्म नीति के सकारात्मक नतीजे आने लगे है। इस परिपेक्ष्य में 5 से 10 दिसम्बर तक चलने वाले दिल्ली अन्तराष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल में उ0प्र0 की फिल्मनीति  के प्रचार प्रसार हेतु उ0प्र0 फिल्मबंधु द्वारा एक स्टाल लगाया गया है। जिसमें उ0प्र0 में फिल्मकारों को दी जानेवाली सुविधाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है। फेस्टीवल में फिल्म बंधु उ0प्र0 द्वारा एक लघु फिल्म प्रदर्शित की गयी जिसमें उ0प्र0 में फिल्म निर्माण हेतु अनुदान व अन्य सुविधाए प्राप्त करने के लिए आनलाइन/आॅफलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया व नियम शर्ताे आदि की जानकारी दी गई हैै। उ0प्र0 फिल्म नीति के तहत उ0प्र0 में कुल शूटिंग दिवस में से दो तिहाई दिवसों की शूटिंग उ0प्र0 में करने पर 2 करोड रूपये  तक का अनुदान किया जा रहा है।

प्रदेश में द्वितीय फिल्म निर्माण हेतु फिल्म की कुल शूटिंग में से आधे दिवसों की शूटिंग करने पर  एक करोड़ पच्चीस लाख रूपये एवं फिल्म की कुल शूटिंग में दो तिहाई दिवसों की शूटिंग करने पर  दो करोड़ पच्चीस लाख रूपये का प्राविधान है। प्रदेश में तृतीय फिल्म की कुल शूटिंग में से आधे दिवसों की शुटिंग करने पर एक करोड़ पचास लाख रूपये एवं फिल्म की कुल शूटिंग में से दो तिहाई दिवसों की शूटिंग करने पर दो करोड़ पचास लाख रूपयेे दिए जाएगें । उत्तर प्रदेश में चतुर्थ फिल्म की कुल शूटिंग में से आधे दिवसों की शूटिंग करने पर एक करोड़ पचहत्तर लाख रूपये एवं फिल्म की कुल शूटिंग में से दो तिहाई दिवसों की शूटिंग करने पर  दो करोड़ पचहत्तर लाख रूपये का प्राविधान है। प्रदेश में पंचम फिल्म अथवा उसके उपरान्त फिल्म की कुल शूटिंग में से आधे दिवसों की शूटिंग करने पर दो करोड़ रूपये एवं फिल्म की कुल शूटिंग में से दो तिहाई दिवसों की शूटिंग करने पर  तीन करोड़ रूपये दिए जाएगें। 

दिल्ली फिल्म फेस्टीवल सेन्ट्रल पार्क, राजीव चौक में दिल्ली राज्य के उप मुख्यमंत्री मनीश सिशोदिया सहित विभिन्न गणमान्य नागरिकों तथा आम लोगो ने देखा तथा उत्तर प्रदेश की फिल्मनीति की सराहना की।