नई दिल्ली। बॉलीवुड की इस साल की सबसे बोल्ड फिल्म कहे जाने वाली ‘हेट स्टोरी-3’ ने रिलीज के पहले ही दिन यानी शुक्रवार को जबरदस्त कमाई की है। बोल्ड और हॉट सीन्स की वजह से चर्चा में आई ‘हेट स्टोरी-3’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 9.72 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है।

फिल्म व्यापार विश्लेषक और समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करने ‘हेट स्टोरी-3’ की पहले दिन की कमाई के बारे में जानकारी दी। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘साधारण स्टारकास्ट के बावजूद हेट स्टोरी 3 की शानदार शुरुआत, शुक्रवार- 9.72 करोड़।’

बॉलीवुड की इस साल की सबसे बोल्ड फिल्म कहे जाने वाली ‘हेट स्टोरी-3’ ने रिलीज के पहले ही दिन यानी शुक्रवार को जबरदस्त कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस पर कल रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों का भी अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। लेकिन अपने बोल्ड कंटेंट और हॉट सीन्स की वजह से फिल्म ने जबर्दस्त ओपनिंग ली है।

गौरतलब है कि ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन, डेजी शाह, जरीन खान और करण सिंह ग्रोवर की अहम भूमिकाएं अदा की हैं। यह फिल्म रिलीज के पहले ही बोल्डनेस की वजह से चर्चा में आ गई थी। फिल्म के ट्रेलर को भी यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।