स्टार इंडिया ने  मां टेलीविजन नेटवर्क के ब्रॉडकास्ट बिजनेस के इंटीग्रेशन को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। इस इंटीग्रेशन के साथ स्टार इंडिया को दक्षिण भारत के दर्शकों खासकर तेलुगू बोलने वाले दर्शकों के लिए अपने कंटेंट बुके को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।

मां टीवी के अधिग्रहण से तेलुगु टीवी मार्केट में कंटेंट इनोवेशन का शानदार अवसर भी मिला है जो राजस्व की क्षमता के मामले में भारत का दूसरा सबसे बड़ा क्षेत्रीय बाजार होने की वजह से बेहद महत्वपूर्ण है। इस तरह से आवश्यक औपचारिकताओं के पूरा होने के साथ मां टीवी का ब्रॉडकास्ट बिजनेस अब स्टार इंडिया के बिजनसे के साथ इंटीग्रेट हो जाएगा। मां टेलीविजन नेटवर्क तेलुगू भाषा बाजार के प्रमुख प्रसारण नेटवर्क में शामिल है जिसके फिक्शन व मूवीज को काफी पसंद किया जाता है।

स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर ने कहा कि मां टेलीविजन नेटवर्क के ब्रॉडकास्ट बिजनेस के इंटीग्रेशन को पूरा करने की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है, इस सफर की शुरुआत हमने इस साल फरवरी में की थी। हम मां टेलीविजन नेटवर्क के बेहतरीन क्रिएटिव कोर, क्वालिटी और टीम प्रबंधन की गहराई से बेहद प्रभावित हैं और स्टार परिवार में उनका स्वागत करते हैं। इस अधिग्रहण से हमारा पोर्टफोलियो बेहतर होगा और हमारे विज्ञापनदाताओं को तेलुगू भाषी आबादी के लिए कंटेंट पेश करने में मदद मिलेगी।